असल जिंदगी में कैसी है अनुपमा ? मशहूर धारावाहिक अनुपमा [Anupama] फेम रुपाली गांगुली [Rupali Ganguly] को जानिए यहाँ

मुंबई : स्टार प्लस का मशहूर धारावाहिक अनुपमा बीते कई दिनों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस सीरियल की लोकप्रियता इन दिनों इतनी बढ़ चुकी है कि बहुत कम समय में ही इसने टेलीविजन के दूसरे सीरियल को पीछे छोड़ दिया है। साल 2020 में शुरू इस सीरियल में एक साल पूरा होने से पहले ही टीआरपी लिस्ट में अपनी मजबूत पकड़ बना ली है। वहीं, इस शो में अनुपमा का किरदार निभाने वाली रूपाली गांगुली घर-घर की पसंद बन चुकी हैं। 

कम समय में मिली इस लोकप्रियता के चलते सीरियल में नजर आने वाले सभी कालकार भी दर्शकों के बीच काफी ज्यादा मशहूर हो चुके हैं। सभी कलाकार अपनी बेहतरीन अदाकारी के दम पर सभी के दिलों में जगह बना चुके हैं। हालांकि, शो में सभी को सबसे ज्यादा अनुपमा यानी रूपाली गांगुली का किरदार पसंद आ रहा है। अपनी बेहतरीन अदाकारी के चलते अभिनेत्री ने सभी अपना मुरीद बना लिया है।

फिल्मों में भी अभिनय कर चुकी हैं रूपाली गांगुली


टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा रूपाली गांगुली, जिन्हें अब सब अनुपमा के नाम से ज्यादा जानते हैं, का जन्म 05 अप्रैल, 1977 को कोलकाता में हुआ था। 44 वर्षीय यह एक्ट्रेस छोटे पर्दे के अलावा बॉलीवुड फिल्मों में भी अभिनय कर चुकी हैं। उनके पिता अनिल गांगुली एक फिल्म निर्देशक थे।

19 साल की उम्र में मिथुन चक्रवर्ती के साथ किया काम


बता दें कि रूपाली गांगुली बॉलीवुड फिल्मों में भी अभिनय कर चुकी हैं। उन्होंने बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के साथ साल 1996 में आई फिल्म अंगारा में उनके ऑपोजिट काम किया था। आपको जानकर हैरानी होगी कि उस समय रुपाली की उम्र महज 19 साल थी, जबकि मिथुन चक्रवर्ती 45 साल के थे।

साल 2013 में हुई रूपाली गांगुली की शादी


पर्सनल लाइफ की बात करें तो रूपाली गांगुली ने साल 2013 में अश्विन वर्मा के साथ शादी की थी। दोनों का एक बेटा भी हैं। वहीं, रुपाली की एजुकेशन की बात करें रील लाइफ के विपरीत एक्ट्रेस असल जिंदगी में काफी पढ़ी लिखी हैं और उन्होंने होटल मैनेजमेंट का कोर्स भी किया हुआ है।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं एक्ट्रेस


टीवी सीरियल में सादगी भरा जीवन बिताने वाली अनुपमा असल जिंदगी में बेहद ही स्टाइलिश और ग्लैमरस हैं। 44 साल की उम्र में भी वह काफी फिट और खूबसूरत दिखती है। साथ ही वह सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं और आए दिन फैंस के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी शादी की सालगिरह पर सोशल मीडिया पर अपने पति के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर की है। 

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023