KORBA | नशे की हालत में पति ने पत्नी का गला रेता, नशा उतरा तो फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या

कोरबा: शराबी पति ने अपनी ही पत्नी को जान से मरने की कोशिश की है। मायके में रह रही महिला के घर पहुंचकर उसके पति ने पहले पत्नी के साथ मारपीट की फिर हंसिए से महिला का गला रेत दिया। मामले की सूचना मिलने पर 112 की टीम मौके पर पहुंची और घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया। महिला की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

यह सनसनीखेज घटना कोरबी पुलिस चौकी इलाके जलके पंचायत के खुटारा पारा की है। पति की प्रताड़ना से नाराज पत्नी सुषमा बाई अपने मायके में आकर रह रही थी। बीती रात पति अशोक अघरिया नशे में धुत होकर घर पहुंचा और मारपीट करते हुए सुषमा का गला रेत दिया। सुषमा की माँ चंदा बाई ने बताया कि उनका दामाद अशोक आयदिन शराब के नशे में धुत होकर पत्नी के साथ मारपीट करता था। बेटी की जान को खतरा देख उसे मायके ले आए थे।

बताया जा रहा है कि पिछले दिनों अशोक अपनी पत्नी को लेने ससुराल आया था। मगर चंदा ने उसकी हरकतों को देखते हुए बेटी को उसके साथ भेजने से इंकार कर दिया। बीती रात अशोक घर के बाहर अपने साले के साथ सोया हुआ था। सुषमा रात लगभग 1 बजे जब शौच के लिए बाहर निकली तो हंसिये से उसका गला रेत दिया। सुषमा की चीख-पुकार सुनकर उसकी माँ और भाई पहुंचे तो सुषमा लहूलुहान पड़ी हुई थी।

घटना को अंजाम देने के बाद अशोक फरार हो गया, कोरबी चौकी पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी कि सुबह पता चला कि अशोक की लाश जलके गांव में ही पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटका हुआ है। पुलिस की माने तो सुषमा का गला देखने के बाद अशोक ने कुछ ही घंटे बाद फांसी लगाकर जान दे दिया है, फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि अशोक अपनी पत्नी सुषमा के चरित्र पर शंका करता था। इसे लेकर आए दिन विवाद की स्थिति बनी रहती थी।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023