RAJNANDGAON | प्यार की राह में रोड़ा बन रहा था पति, शराब पिलाने के बहाने ले जाकर उतारा मौत के घाट, गांव की 11 साल की बच्ची ने खोला राज

राजनांदगांव: पुलिस को एक लाश मिली, उसकी शिनाख्त के लिए पुलिस ने अखबार में उसकी फोटो प्रकाशित की। गांव की एक 11 साल की बच्ची ने उस लाश को पहचाना और पुलिस तहकीकात करते हुए आरोपियों के पास पहुंच गयी। खुलासा हुआ कि पत्नी ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को रास्ते से हटाया था। अब आरोपी के साथ 3 और लोग पुलिस की हिरासत में हैं।

मिली जानकारी के अनुसार मामला देवकटटा गांव का है। पुलिस ने अखबार में एक अनजान शव की शिनाख्त के लिए अखबार में फोटो प्रकाशित की। गांव की रहने वाली 11 वर्षीय लड़की ने उस फोटो को पहचानकर बताया कि फोटो उनके गांव में रहने वाले अमरलाल खेलकर की है। जब पुलिस ने उस व्यक्ति के मोबाइल लोकेशन का पता लगाया तो काॅल डिटेल और लोकेशन से पता चला कि इस मामले में एक से ज्यादा आरोपी शामिल है।

पुलिस ने संदेह के आधार पर रमेश चतुर्वेदी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। उसने बताया कि मृतक की पत्नी लीजा के साथ उसके अवैध संबंध थे। वह प्रेम की राह में रोड़ा बन रहा था इसलिए पूरा प्लान लीजा ने ही बनाया था। वह अमर को शराब पिलाने के बहाने 7 जून को डंगबोरा डैम लेकर गाया और अपने साथी के साथ मिलकर उसका गला दबा लिया। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करने के साथ ही वारदात में प्रयुक्त बाइक, तीन मोबाइल जब्त कर लिए हैं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023