VIRAL VIDEO | पति धो रहा था बर्तन और पत्नी सफलता पाने के तरीके वाली किताब पढ़ रही थी, वीडियो देख आईपीएस ने दिया मजेदार रिएक्शन

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर अक्सर मजेदार फोटोज वायरल होती रहती हैं। जिन्हें देखकर हमारी हंसी छूट जाती है। वहीं, अब सोशल मीडिया पर एक ऐसी ही फोटो वायरल हो रही है, जिसे देखकर आप भी हंसने लग जाएंगे।

सोशल मीडिया पर ये फोटो बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। फोटो में किचन में खड़ा पति बर्तन धो रहा है और वहीं खड़ी पत्नी सफलता पानी के तरीके पढ़ रही है। जिसे पर लोग मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं।

इस फोटो को आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने ट्विटर पर शेयर किया है। फोटो के साथ उन्होंने मजेदार कैप्शन में लिखा है, ‘और कितनी सफलता चाहिए ? फोटो में आप देख सकते हैं कि किचन में पति बर्तन धो रहा है और पास खड़ी पत्नी एक किताब पढ़ रही है, जिसके कवर पर लिखा है, जीवन में सफलता कैसे पाएं। लोगों को ये फोटो खूब पसंद आ रही है और लोग इसपर जमकर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।

इस फोटो को अबतक 7 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और 500 से ज्यादा लोग इस फोटो रिट्वीट कर चुके हैं। फोटो में लोग लगातार मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, इससे बड़ी सफलता और क्या है। दूसरे यूजर ने लिखा, ये महिला अपने जीवन में सफल हो चुकी है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023