IAS सोनमणि बोरा ने राजभवन सिकरेट्री का पदभार ग्रहण किया- बोले छत्तीसगढ़ राजभवन देश में सर्वश्रेष्ठ राजभवन के रूप में जाना जाए

रायपुर :

आज नवरात्री की पंचमी के दिन IAS सोनमणि बोरा ने राजभवन सिकरेट्री का पदभार ग्रहण किया. वे आज सुबह राजभवन में ज्वाईनिंग की औपचारिकताएं पूरी कर राजभवन के अधिकारियों, कर्मचारियों से मिलें. इस अवसर पर सोनमणि बोरा नए उत्साह के साथ नज़र आये. उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर इस सम्बन्ध की पोस्ट शेयर की.

सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों से परिचय प्राप्त करते हुए कहा कि संवैधानिक व्यवस्था के तहत सभी अधिकारी एवं कर्मचारी राजभवन की गरिमा के अनुरूप पारदर्शी और निष्पक्ष रूप से कार्य करें. उन्होंने कहा कि सभी अधिकारी एवं कर्मचारी राजभवन के परिवार के रूप में अपने कार्यों को और बेहतर से बेहतर ढंग से करने का प्रयास कर राजभवन की गरिमा को और बढ़ाएं. उन्होंने कहा कि सब मिलकर यह प्रयास करें कि छत्तीसगढ़ राजभवन देश में सर्वश्रेष्ठ राजभवन के रूप में जाना जाए. उन्होंने कहा कि कोई भी काम छोटा या बड़ा नहीं होता है, बल्कि उस कार्य को किस भावना के साथ और किस तरीके से किया गया है, यह महत्वपूर्ण होता है। उन्होंने कहा कि सभी अधिकारी एवं कर्मचारी अपने दायित्वों का निर्वहन स्वप्रेरणा से बेहतर तरीके से करें। उन्होंने कहा कि सभी अधिकारी एवं कर्मचारी अच्छा कार्य कर रहे हैं और उसे अच्छे ढंग से करने का प्रयास करें।