SURAJPUR | IAS रणबीर शर्मा की मुश्किलें बढ़ी, पीड़ित परिवार ने थाने में मामला दर्ज करने दिया आवेदन, केन्द्रीय मंत्री भी पीड़ित से मिली

सूरजपुर: लाॅकडाउन का सख्ती से पालन कराने के एवज में नाबालिग के मोबाइल तोड़ने, थप्पड़ मारने और गाली देने के मामले में अब पीड़ित परिवार ने कलेक्टर रणबीर शर्मा के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है।

पीड़ित के पिता राजेश गुप्ता ने आवेदन में लिखा है- मेरा बेटा 22 मई को दवाई लेने मेडिकल स्टोर गया हुआ था। दवाई लेकर जैसे ही वह घर आ रहा था तब कलेक्टर रणबीर शर्मा और प्रशासनिक अधिकारी आए और पूछताछ करने लगे। बच्चे ने बताया कि वह दवाई लेने गया था लेकिन कलेक्टर ने उसकी बात अनसुनी करते हुए उसे थप्पड़ मारा और सुरक्षाकर्मियों से भी पिटवाया। कलेक्टर के मारने से उसका पैर सूज गया है और वह चल नहीं पा रहा। पिता ने लिखा है कि कलेक्टर रणबीर शर्मा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उचित कार्रवाई करें।

आपको बता दें कि एक दिन पहले की केन्द्रीय मंत्री रेणुका सिंह ने भी बच्चे के परिवार से मुलाकात की है और उसका हाल जाना। रेणुका सिंह ने बच्चे के परिवार वालों द्वारा कलेक्टर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराए जाने के साथ उस पर भाजपा की ओर से कार्रवाई की मांग किए जाने की बात कही थी।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023