BALODABAZAR| प्रेमिका ने धोखा दिया तो बन बैठा ‘बेवफा चायवाला’, दिल टूटे प्रेमियों के लिए मिलता है डिस्काउंट

बलौदाबाजारः ‘क्या आपने भी प्यार में धोखा खाया है?’ अगर हां तो चाय की टपरी ‘बेवफा चायवाला’ कुछ हद तक आपके समस्या का समाधान कर सकती है। यूं तो चाय दुकान के कई नामों को आपने गौर से देखा होगा, लेकिन इसका नाम आपको तुरंत अपनी ओर खींच लेगा। इस टपरी की चाय का स्वाद नहीं, बल्कि दुकान का नाम चाय पीने वालों को आकर्षित करता है। कसडोल से बलौदाबाजार सड़क पर स्थित इस दुकान पर लोग बड़ी संख्या में चाय का आनंद उठाते हैं। यह बेवफा चायवाला दुकान कसडोल विकासखंड अंतर्गत ग्राम डोंगरीडीह में आती है।

कमलेश धृतलहरे ‘बेवफा चायवाला’ दुकान के संचालक हैं। यहां वह दो किस्म की चाय बेचते हैं। दोनों चाय की कीमत भी अलग-अलग है। एक चाय का नाम है ‘प्रेमी जोड़ों के लिए’ इसकी कीमत 15 रुपये है। दूसरी चाय का नाम है ‘प्यार में धोखा खाने वालों के लिए’ इसकी कीमत 10 रुपये है। दुकान के संचालक कमलेश बताते हैं कि मैंने प्यार में धोखा खाया था। इसलिए मैंने चाय की अलग-अलग कीमत लिखी है।

इतनी रोज होती है कमाई
बता दें, कमलेश की दुकान पर रोज सैकड़ों लोग चाय पीने आते हैं। दुकान में दिनभर अच्छी खासी भीड़ रहती है। उनकी रोज की कमाई 500 रुपये है। इससे उनकी रोजी-रोटी चल जाती है। वह कहते हैं कि अगर 2 साल पहले में प्यार में नहीं पड़ा होता, तो आज यह चाय की दुकान मेरे पास नहीं होती। प्यार से मुझे सबक भी मिला और रोजगार भी। आज मैं जैसा भी हूं, जिस भी परिस्थिति में हूं, खुश हूं।

लोग करते हैं तारीफ
लोगों का कहना है कि कमलेश ने चाय की दुकान नाम गजब का रखा है। ये नाम सुनते ही लगता है वहां जाओ और चाय पियो। लोग सुबह से ही इस दुकान पर आना शुरू हो जाते हैं और देर शाम तक यहां भीड़ लगाते हैं। लोगों का कहना है कि कमलेश चाय भी बहुत अच्छी पिलाते हैं। दुकान की खास बात यही है कि जिसका दिल टूटा हुआ होता है उसे यहां 5 रुपये डिस्काउंट मिलता है। कई लोगों ने इस दुकान की कहानी सोशल मीडिया पर भी शेयर की है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023