Ind vs WI T-20 : डेब्यू पर शानदार प्रदर्शन के साथ नवदीप सैनी खिलाड़ियों के खास पूल में

फ्लोरिडा:

भारत ने टी-20 सीरीज के पहले मैच में वेस्टइंडीज को 4 विकेट से हराया। 96 रनों के आसान लक्ष्य को भारत ने 17.2 ओवरों में 6 विकेट खोकर हासिल किया। भारत की इस जीत के हीरो रहे तेज गेंदबाज नवदीप सैनी, जिन्होंने अपने डेब्यू मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए 17 रन देकर 3 विकेट लिए। इस प्रदर्शन के साथ ही नवदीन टी-20 इंटरनेशनल के पदार्पण मैच शानदार उपलब्धि हासिल करने वाले भारतीय खिलाड़ियों के विशिष्ट पूल में आ गए।

नवदीप ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले मैच में 3 विकेट झटके। इस प्रदर्शन के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। इसी के साथ नवदीप सैनी टी-20 इंटरनेशनल के अपने डेब्यू मैच में मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड हासिल करने वाले भारत के चुनिंदा खिलाड़ियों के पूल में शामिल हो गए। ये उपलब्धि हासिल करने वाले नवदीप छठे भारतीय खिलाड़ी हैं। इस सूची में दिनेश कार्तिक, प्रज्ञान ओझा, एस. बद्रीनाथ, अक्षर पटेल, और बरिंदर स्रान के बाद अब नवदीप का नाम भी जुड़ गया है।

नवदीप का प्रदर्शन

बता दें कि नवदीप ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी-20 मैच में जबर्दस्त प्रदर्शन किया। उन्होंने अपने पहले ही ओवर में लगातार 2 गेंदों में 2 विकेट झटके। अपना पहला टी-20 अंतरराष्‍ट्रीय मैच खेलते हुए उन्होंने अपने पहले ओवर की चौथी गेंद पर निकोलस पूरन को विकेट के पीछे रिषभ पंत के हाथों कैच कराया और और पांचवीं गेंद पर शिमरोन हेटमायर को बोल्ड किया। इसके बाद उन्होंने किरोन पोलार्ड को एलबीडब्ल्यू भी किया। उनका गेंदबाजी विश्लेषण 4 ओवरों में एक मैडन और 17 रन देकर 3 विकेट रहा।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023