RAIPUR | कोचिंग सेंटर में शिक्षक से हुई जान-पहचान, छात्रा को दिखाए शादी के सपने, फिर होटल ले जाकर किया रेप

रायपुर: एक छात्रा ने अपने ही शिक्षक पर शादी का झांसा देकर बलात्कार करने का आरोप लगाया है। पीड़िता जांजगीर-चांपा की रहने वाली है और शिक्षक से उसका परिचय रायपुर के कोचिंग सेंटर में हुआ था। शिक्षक ने छात्रा के साथ कई बार शारीरिक

जांजगीर चांपा की रहने वाली एक छात्रा ने शिक्षक पर बलात्कार का आरोप लगाया है। पीड़िता का दावा हैं कि, आरोपी शिक्षक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद शादी करने से युवक ने मना कर दिया। इसी बात से परेशान होकर पीड़िता ने अब इस मामले में थाने में शिक्षक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

मिली जानकारी के अनुसार मामला गंज थाने का है। छात्रा ने बताया कि दो साल पहले प्राइवेट स्कूल में पढ़ाने वाले आशीष पांडे से उसकी मुलाकात कोचिंग सेंटर मंे हुई। पहले शिक्षक ने उससे दोस्ती की और फिर शादी का वादा कर शारीरिक संबंध बनाए। जब छात्रा ने शादी का दबाव डाला तो वह साफ मुकर गया।

तीन साल बाद जब छात्रा ने इस बात की जानकारी अपने परिजनों को दी और गंज थाने में जाकर इस मामले को दर्ज कराया। पीड़िता की शिकायत के बाद आरोपी शिक्षक को बिलासपुर से गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी के खिलाफ गंज थाने में 376 के तहत अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें :-   छत्तीसगढ़ शिक्षक भर्ती | नियुक्ति आदेश का नया निर्देश हुआ जारी, विस्तृत गाइडलाइन यहाँ देखें
  • Mats Advt