VIRAL VIDEO | ATM से पैसे निकालने गए युवक ने चुराया सैनेटाइजर, IPS दीपांशु काबरा ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन, यहां देखिए VIDEO

रायपुर: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक चोर का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि चोर एटीएम मशीन के भीतर से हैंड सैनिटाइजर की बोतल को चुरा रहा है। बोतल चुराने के बाद शख्स चुपके से एटीएम के बाहर निकल जाता है। ये वायरल वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर खूब तेजी से ट्रेंड कर रहा है।

कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने पूरे भारत भर में अपना आतंक मचा रखा है। रोजाना 3 लाख से भी ऊपर मामले देश भर में सामने आ रहें हैं। ऐसे कठिन हालातों में लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए जगह-जगह पर हैंड सैनिटाइजर की बोतलें रखी गईं हैं, ताकि लोग निरंतर अपने हाथों को साफ करते रहें। इस कड़ी में इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक शख्स कुछ पैसे निकालने एटीएम के भीतर आता है।

इसके बाद शख्स एटीएम मशीन से पैसों को निकालता है। पैसे निकालने के बाद वह एटीएम मशीन के पास लगे हैंड सैनेटाइजर को स्टिक प्लेटफॉर्म से उठाकर अपने बैग में डाल लेता है। सैनिटाइजर की बोतल को चुराने के बाद वह चुपके से एटीएम के बाहर निकल जाता है।

इस वीडियो को आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा –

33 सेकेंड का यह वीडियो इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। अब तक इस वीडियो को 30 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं इसे अब तक 2 हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है। कई लोग वीडियो को देखने के बाद हैंड सैनिटाइजर चुराने वाले शख्स की खूब आलोचना कर रहें हैं।

ये भी पढ़ें :-   VIRAL POST | मरे हुए लोगों का मेकअप करती है ये महिला, कहा- शान के साथ आखिरी विदाई करना अच्छा लगता है