VIRAL VIDEO | प्लेट में आग के गोले रखकर खा रही थी महिला, IPS ने वीडियो शेयर करते हुए कहा- कोरोना से लड़ने का आखिरी उपाय

नई दिल्ली: देशभर में कोरोना ने हाहाकार मचा रखा है। हर तरफ लोग कोरोना महामारी से जूझ रहे हैं। न जाने कितने लोग अबतक जान गवां चुके हैं। अस्पतालों में मरीजों को न बेड मिल रहा है और न ही सही इलाज। ऐसे में जो लोग भी कोरोना पॉजिटिव हो रहे हैं, वे घर पर ही रहकर अपना खुद को ठीक करने की कोशिश कर रहे हैं। हर घर में कोई न कोई इस समय कोरोना से जंग लड़ रहा है। जिन लोगों में कोरोना के लक्षण दिखाई दे रहे हैं, वे तुरंत ही घरेलू उपचार शुरु कर दे रहे हैं।

डॉक्टर लोगों को सलाह दे रहे हैं कि अगर आपके घर में किसी के अंदर भी कोरोना के लक्षण दिखाई दें या फिर अगर नहीं भी है, तो कुछ उपायों से आप कोरोना से खुद को बचा सकते हैं। सभी के घरों में लोग इन दिनों कोरोना से बचने के लिए गर्म पानी का भाप ले रहे हैं, गर्म दूध में हल्दी मिलाकर पी रहे हैं, गार्गल कर रहे हैं। गर्म पानी पी रहे हैं।

इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला कुर्सी पर बैठी है और उसके सामने प्लेट में कुछ रखा है, जो आग के गोल जैसा दिख रहा है। वीडियो में आप देखेंगे कि महिला चम्मच से उठाकर इन आग के गोलों को एक-एक करके खा रही है।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने शेयर किया है। वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘भाप लेने के बाद, नमक के पानी से गार्गल करने के बाद, हल्दी वाला दूध पीने के बाद, हर रोज गर्म पानी पीने के बाद, यही आखिरी उपाय बचा रह गया है। कोरोना जिंदा भस्म हो जाएगा। आगे उन्होंने ये भी लिखा है कि आप लोग ऐसा करने की कोशिश न करें, केवल वैक्सीन लगवाएं।”

ये भी पढ़ें :-   VIRAL VIDEO | दूल्हे को कंधे पर बैठाकर डांस कर रहा था दोस्त, फिर जो हुआ उसे देखकर ठहाके लगाने लगे आप, देखें वीडियो