जगदलपुर | CIN – सेंट्रल इंडिया न्यूज की खबर का बड़ा असर, 7 घंटे पहले दिखाया था, वितरक कैसे फेंक रहे हैं दूध, कलेक्टर ने जारी की नई टाइमलाइन

जगदलपुर: बस्तर जिले में गुरूवार को दुग्ध विक्रेताओं ने पुलिसिया कार्रवाई के बाद विरोध स्वरूप सैकड़ों लीटर दूध सड़क पर बहा दिया था। इसके बाद CIN – सेंट्रल इंडिया न्यूज ने इस मामले को गंभीरता से उठाया था और खबर में बताया था कि कैसे दूध बांटने के लिए निकले दूधवालों को पुलिस ने पकड़ लिया था। इसके बाद वितरकों ने दूध के खराब होने के डर से दूध को सड़क पर बहा दिया गया।

खबर जारी होने के बाद कोतवाली पुलिस की ओर से एक बयान जारी किया गया, जिसमें कहा गया था कि कुछ लोग तय समय के बाद और कुछ लोग बेवजह घूमने के लिए दूध के डिब्बों का सहारा ले रहे हैं।

बस्तर कलेक्टर रजत बंसल ने लिया संज्ञान

पुलिस के द्वारा जारी बयान के बाद देर शाम बस्तर कलेक्टर रजत बंसल ने मामले को संज्ञान में लेते हुए एक आदेश जारी कर दिया है। इस नए आदेश में दूध वितरण के समय को लेकर नई टाइमलाइन जारी की गई है। नए टाइमलाइन के अनुसार अब दूध पार्लर और दूध वितरण के लिए सुबह 7 बजे से 10 बजे तक और शाम 5.30 बजे से रात 8 बजे तक का समय सीमा तय की गई है। आपको बता दें की पुरानी गाइड लाइन के अनुसार दूध वितरण के लिए सुबह 6 बजे से 8 बजे और शाम को 5 से 6.30 बजे तक का समय ही दिया गया था।

आदेश की कॉपी

गौरतलब है कि CIN – सेंट्रल इंडिया न्यूज ने दुग्ध व्यवसायियों की समस्या को आज ही प्रमुखता से उठाया था। इस पर बस्तर कलेक्टर रजत बंसल ने संज्ञान लेते हुए और उनके व्यवसाय को देखते हुए नई टाइमलाइन जारी कर दी है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023