JAGDALPUR NEWS | अटल आवास के रहवासियों ने घेरा नगर निगम का दफ्तर, भाजपा नेताओं ने की जमकर नारेबाजी

जगदलपुर: कालीपुर में स्थित अटल आवास के रहवासियों ने आज भाजपा नेताओं के साथ मिलकर पैदल मार्च निकालकर नगर निगम दफ्तर का घेराव कर 3 सूत्रीय मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा। इस दौरान भाजपाइयों ने नगर निगम के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।
विदित हो कि नगर निगम ने अटल आवासों के निवासियों को 07 दिवस के अंदर पैसा पटाने नोटिस दिया था, नहीं पटाने की स्थिति में आवास को निरस्त करने की सूचना दी गयी थी। भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में इस संबंध में अटल निवासियों की बैठक हुयी तथा ज्ञापन बनाकर महापौर और आयुक्त को भाजपा पार्षददल द्वारा नगर मण्डल जगदलपुर के नेतृत्व में सौंपा गया।



नेताप्रतिपक्ष संजय पाण्डेय ने कहा कि निगम सरकार होश मंे आकर कार्यवाही करें। नोटिस को तत्काल निरस्त करते हुए जो काबिज हैं उन्हें सर्वे कर आवास आबंटित करें तथा जिन लोगो का व्यवस्थापन के तहत आवास आबंटन हुआ है उन्हें किसी भी प्रकार के देय से मुक्त रखे। एवं मासिक रूप से जो 500 रूपये निर्धारित किस्त है वह लेना सुनिश्चित करें। यदि प्रशासन अपने आदेश को निरस्त नहीं करता तो पार्षददल रोड़ की लड़ाई लड़ेगा।

इस अवसर पर भाजपा नगर मण्डल अध्यक्ष ने कहा है कि जिन जिम्मेदार लोगों को घर देने की जिम्मेदारी हैं वो गरीबो का आसियाना लूट रहें हैै। भारतीय जनता पार्टी एैसे कृत्यों की भृत्सना करती है और हर समय गरीबों के साथ खड़ी रहकर उनके हित में फैसले लेने नगर सरकार को बाध्य करते रहेगी।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023