जगदलपुर : मोटर सायकल चोरी करने वाला शातिर चोर पकड़ाया – 3 मोटर सायकल, 01 एक्टिवा बरामद

जगदलपुर: शहर में मोटर सायकल चोरी के शातिर चोर को गिरफ्तार कर कार्यवाही करने में थाना बोधघाट, पुलिस को सफलता हासिल हुई है। पिछले कुछ समय से शहर के अलग अलग जगहों से मोटर सायकल की चोरी की रिपोर्ट प्राप्त हो रही थी।

उक्त घटनाओं के आधार पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दीपक झा एवं अति0 पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश शर्मा के मार्गदर्शन एवं नगर पुलिस अधीक्षक हेमसागर सिदार के पर्यवेक्षण में थाना प्रभारी बोधघाट धनंजय सिन्हा के नेतृत्व में टीम का गठन कर माल मुल्जिम की पतासाजी की जा रही थी। उक्त टीम के द्वारा आज संदेह के आधार पर एक व्यक्ति को घेराबंदी कर पकड़ा गया, जिससे पूछताछ पर अपना नाम ईश्वर कश्यप निवासी बैलाबाजार होना बताया और पूछताछ के दौरान शहर के अलग अलग क्षेत्रों से मोटर सायकल चोरी की घटना को अंजाम देना स्वीकार किया है।

आरोपी जिसने 02 दिवस पूर्व मोटर सायकल हीरो पैशन प्रो क्रमांक CG-17/ KS -8519 को नयापारा से तथा उसी रात एक अन्य मोटर सायकल हीरो पैशन प्रो बिना नम्बर को बस्तर से, एक सप्ताह पूर्व मोटर सायकल हीरो पैशन प्लस क्रमांक CG-17/ KP – 4618 को कोर्ट तिराहा से एवं कुछ दिन पूर्व होण्डा एक्टिवा 6 जी क्रमांक CG-17 / KF-9557 को नयामुण्डा क्षेत्र से चोरी कर अपने कब्जे में रखना स्वीकार किया।

आरोपी ईश्वर कश्यप के कब्जे से उक्त तीन मोटर सायकल एवं एक होण्डा एक्टिवा बरामद कर जप्त किया गया हैं। जप्त शुदा वाहनों की अनुमानित कीमत 1,50,000/-रूपये आंकी गई है। जप्त शुदा वाहनों के संबंध में थाना , बोधघाट एवं बस्तर में धारा 379 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर अनुसंधान में लिया गया था। मामले में थाना बोधघाट के द्वारा आरोपी ईश्वर कश्यप को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर न्यायालय भेजा गया है।

ज्ञात हो कि आरोपी ईश्वर कश्यप को माह फरवरी 2021 में थाना सिटी कोतवाली के अन्तर्गत धरमपुरा क्षेत्र से लोहे के राड, छड आदि सामान चोरी करने के जुर्म में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था जो दिनांक 18.05.2021 को केन्द्रीय जेल जगदलपुर से अंतरिम जमानत पर रिहा किया गया हैं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023