Jammu Kashmir news : मस्जिद में अजान दे रहे रिटायर्ड SSP की गोली मारकर की हत्या – आतंकियों की तलाश जारी

Jammu Kashmir news : कश्मीर के बारामुल्ला में आतंकियों ने एसएसपी रैंक के एक सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी मोहम्मद शफी पर गोलीबारी कर उनकी हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार, रिटायर्ड पुलिस अधिकारी मस्जिद में अजान पढ़ रहे थे, इसी दौरान उन पर हमला हुआ। बाद में उनकी मौत हो गई। आतंकियों की तलाश अभी जारी है। आतंकी जंगल में छुपे हो सकते हैं। जिस मस्जिद में आतकियों ने वारदात को अंजाम दिया है, वह एक सुरक्षा प्रतिष्ठान के निकट है।

मोहम्मद शफी के भाई मोहम्मद मीर ने कहा कि शफी 2012 में रिटायर्ड हुए थे। आज सुबह वो अज़ान पढ़ते समय अचानक रुक गए। शुरू में मुझे लगा की माइक खराब हो गया होगा। लेकिन बाद में पता चला कि उन्हें 4 गोलियां मारी गई हैं।

पुलिस ने बताया कि वह आज सुबह अपने घर के निकट स्थित एक मस्जिद में अपने नियमानुसार नमाज अदा करने के लिए गए थे। उस समय मस्जिद में इक्का-दुक्का ग्रामीण ही थे। बताया जा रहा है कि जब वह अजान दे रहे थे तो उसी समय किसी आतंकी ने पीछे से आकर उन पर प्वायंट ब्लैंक रेंज से गोलियां दागी। वह खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़े और आतंकी उन्हें मरा समझ वहां से फरार हो गए।

पुलिस और सेना की टीम ने आसपास के इलाके की घेराबंद कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। जम्मू कश्मीर में पिछले 4 दिनों में यह तीसरी बड़ी आतंकी वारदात है। इससे पहले 21 दिसंबर को राजौरी में आतंकियों ने सेना के काफिले पर हमला किया था। इसमें 5 जवान शहीद हो गए थे। 23 दिसंबर को आतंकियों ने अखनूर में घुसपैठ की कोशिश की थी। सुरक्षाबलों की गोलीबारी में एक आतंकी मारा गया था।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023