JANJGIR | महज 500 रूपये लूटने के लिए भाई के सामने ही युवक की हत्या, पुलिस ने 3 आरोपियों को हिरासत में लिया

जांजगीर-चाम्पा: बदमाशों ने युवक से 500 रूपये लूटने के लिए उसके ही भाई के सामने चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी। मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को हिरासत में लेकर उनसे मामले की तफ्तीश कर रही है।

मामला सक्ती थाना क्षेत्र के डड़ई गांव का है। नगरदा के सेंदरी गांव में रहने वाला 32 वर्षीय खिलेश्वर जायसवाल अपने किसी काम से खरसिया गया हुआ था। जब वह 11 बजे अपने घर लौट रहा था तो डड़ई गांव के पास बाइक में पेट्रोल खत्म हो गया। खिलेश्वर ने अपने भाई को फोन करके वहां बुलाया और उसके आने के बाद जब बाइक में पेट्रोल डाल रहे थे, तभी 3 युवक बाइक में सवार होकर वहां पहुंचे और रूपयों की मांग करने लगे।

तीनों ने पर्स में रखे 500 रूपये लूट लिए और पैसों की डिमांड करने लगे। जब उन्होंने पैसे न होने की बात कही तो बदमाशों ने खिलेश्वर को चाकू मार दिया। चाकू के हमले वह लहूलुहान हो गया और वहीं गिर पड़ा। युवक के भाई ने 112 में सूचना दी और खिलेश्वर को सक्ती अस्पताल ले जाया गया, जहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इस मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को हिरासत में लिया है। जिसमंे 2 सक्ती जिसमें 2 सक्ती और 1 दुर्ग का रहने वाला है। पुलिस के अनुसार तीनों आरोपी बदमाश प्रवृति के हैं और नशे में वारदात को अंजाम दिया।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023