जशपुर न्यूज़ | 35 की शादीशुदा महिला से 17 साल के नाबालिग का चल रहा था प्रेम प्रसंग, अब दर्ज़ हुई शिकायत – जानिए पूरा मामला

जशपुर: जिले से 35 साल की शादीशुदा महिला और 17 साल के नाबालिग के प्रेम प्रसंग का मामला अब थाने पहुंचा है. नाबालिग पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने और हजारों रुपए ऐंठने का आरोप लगा है. मामले में महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज़ किया एवं बालक को संरक्षण में लेकर बाल सुधार गृह भेज दिया है.

ये है पूरा मामला

मिली खबर के मुताबिक बगीचा थाना क्षेत्र निवासी एक 35 वर्षीय शादीशुदा महिला का सरगुजा निवासी 17 वर्षीय नाबालिग से परिचय था. दोनों फोन पर अक्सर बातें किया करते थे. इसी बीच दोनों में प्रेम प्रसंग हो गया. नाबालिग ने महिला को शादी का झांसा देकर सम्बन्ध भी बनाये. इस दौरान नाबालिग बालक ने महिलासे पैसे भी ले लिए. इसके बाद जब महिला शादी के लिए कहती, तो उसे वो अक्सर टाल देता था. इसी बीच नाबालिग ने महिला से पीछा छुड़ाने एक कहानी बना ली. अपचारी बालक के पास जब भी महिला फोन करती, तो वो खुद को अपचारी बालक का छोटा भाई बताकर महिला से बात करता था. उसने महिला को बताया कि उसके बड़े भाई की मौत हो गई है. लेकिन कुछ समय बाद महिला को उसके जिंदा होने की जानकारी लगी, तो परेशान होकर मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई. बताया जा रहा है कि महिला शादीशुदा है, लेकिन अपने पति से अलग रह रही है.

इस संबंध में बगीचा पुलिस ने बताया कि दोनों के बीच पिछले 6 महीने से प्रेम प्रसंग चल रहा था. महिला से पीछा छुड़ाने अपचारी बालक ने मनगढ़ंत कहानी बनाकर अपने आप को मृत बता दिया. बाद में फिर महिला से छोटा भाई बनकर बातचीत करने लगा. पीड़िता की शिकायत पर अपचारी बालक के ऊपर मामला दर्ज कर लिया गया है. बगीचा पुलिस ने अपचारी बालक को संरक्षण में लेकर बाल सुधार गृह भेज दिया है.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023