Entertainment | काॅमेडी के सरताज इस मामा-भांजे के बीच नहीं थम रही है जुबानी जंग, आइए आपको बताते हैं आखिर क्या है विवाद की वजह

मुंबई: कभी शानदार बॉन्डिंग शेयर करने वाली बॉलीवुड की मशहूर मामा-भांजे की जोड़ी के रिश्ते में अब दरार पड़ गई है। यहां बात हो रही है गोविंदा और कृष्णा अभिषेक की। कई बार दोनों की तल्खियां पब्लिकली नजर आई है। अब एक बार फिर गोविंदा और कृष्णा के बीच का तनाव चर्चा में बना हुआ है। ऐसा तब हुआ जब दिवाली स्पेशल एपिसोड में कपिल शर्मा शो में पहुंचे गोविंदा के आने पर कृष्णा नदारद दिखे।

कपिल शर्मा शो में गोविंदा ने कृष्णा पर बिना नाम लिए तंज भी कसा था। कृष्णा जहां नाराजगी के बावजूद गोविंदा से सुलह करना चाहते हैं। वहीं गोविंदा ने हाल ही में जिस तरह से कृष्णा पर कमेंट किया है उससे नहीं लगता कि वे पैचअप के मूड में हैं। ऐसे में जानते हैं मामा-भांजे के बीच ये विवाद आखिर किस बात पर पैदा हुआ और कब हुआ?

ये सारा विवाद एक सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से शुरू हुआ था। दरअसल, बात 2018 की है। कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह ने एक पोस्ट कर लिखा था- लोग जो पैसों के लिए डांस करते हैं। ये पोस्ट गोविंदा की पत्नी सुनीता को चुभ गई थी।

हालांकि कृष्णा ने पत्नी की तरफ से सफाई देते हुए कहा था कि कश्मीरा ने ये बात उनकी बहन आरती सिंह के लिए लिखी थी। मगर गोविंदा और उनकी पत्नी ने साफ कहा कि ये उनके लिए ही लिखा गया था। कृष्णा ने कई बार अपनी मामी को समझाने की कोशिश की लेकिन वो नहीं मानीं।

मामले को तूल पकड़ता देख कृष्णा ने कश्मीरा से उस पोस्ट को डिलीट करने को कहा था। कृष्णा ने ये भी माना था कि कश्मीरा की गलती थी। सुनीता और कृष्णा की फैमिली में तल्खियां बढ़ने लगी थी। सुनीता ने दावा किया था कि कृष्णा को गोविंदा का भांजा होने की वजह से फेम मिला।

सुनीता ने कृष्णा और उनकी फैमिली से सारे नाते तोड़ने का फैसला लिया। वहीं कश्मीरा ने साफ कहा कि जब अस्पताल में उनका एक बच्चा जिंदगी और मौत से लड़ रहा था तब गोविंदा और सुनीता उनके बच्चे को देखने तक नहीं आए थे। कश्मीरा का दावा था कि गोविंदा और सुनीता ने कृष्णा को फोर्स किया कि वे अपनी गलती मानें और माफी मांगे।

खैर, कृष्णा ने कई दफा मामा और मामी संग रिश्ते सुधारने की कोशिश की। इतना सब होने के बाद भी कृष्णा ने अपने बच्चों के जन्मदिन पर गोविंदा-सुनीत को इंवाइट किया था लेकिन वे दोनों पार्टी में नहीं गए। जिससे कृष्णा काफी दुखी हुए थे।

इसके बाद पिछले साल जब गोविंदा अपने परिवार संग कपिल के शो में गए थे। तब सुनीता नहीं चाहती थीं कि उनके सामने सेट पर कृष्णा अभिषेक मौजूद हो। इसलिए कृष्णा उस एपिसोड में नहीं दिखे थे। इतनी तल्खियों के बीच अब देखना होगा कि मामा-भांजे के बीच पड़ी ये दरार कब मिटती है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023