KABIRDHAAM| तीन साल की मासूम को पीटती रही मां, चीखें सुनकर भी नहीं पसीजा किसी का दिल, वीडियो बनाते रहे लोग

कवर्धा: नशे में घुत्त एक महिला अपनी 3 साल की मासूम बच्ची को जमकर पीटती रही। आसपास खड़े कई लोग इस तमाशे को देखते रहे पर किसी ने भी उस बच्ची को छुड़ाने की कोशिश नहीं की। हां, कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्होंने इस पूरे वाक्ये को कैमरे में कैद कर वायरल तो कर दिया पर मासूम को बचाने में कोइ दिलचस्पी नहीं दिखायी। ये मामला कोतवाली पुलिस का है।

वह बच्ची मार खाते हुए खूब चिल्ला रही थी पर नशे में धुत्त मां का उस पर कोई असर नहीं हो रहा था। लोगों ने बताया कि महिला भीख मांगकर अपना गुजारा करती है और आए दिन अपने बच्चों को मारती-पीटती रहती है। सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने महिला के तीनों बच्चों को अपने कब्जे में ले लिया है।

पुलिस महिला को भी थाने लेकर आयी, वह पूरी तरह से नशे में चूर थी। बच्चों को पुलिस ने सखी सेंटर को सौंप दिया है। पुलिस को ग्रामीणों ने बताया कि देवार मोहल्ले में रहने वाली महिला को उसके पति ने छोड़ दिया है। वह भीख मांगकर अपना गुजारा करती है। महिला बचे हुए पैसों से शराब पीती है और अपने बच्चों को बेरहमी से मारती है। पुलिस महिला पर कार्रवाई करने की तैयारी कर रही है, वहीं बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023