BOLLYWOOD | सैफ अली खान के बेटे की मदद करेंगी काजोल, 12 साल बाद करेंगी ये काम, इस बड़े प्रोडक्शन हाउस में हो रही वापसी

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) बतौर एक्टर शुरुआत करने जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) के भाई इब्राहिम करण जौहर (Karan Johar) के धर्मा प्रोडक्शन्स (Dharma Productions) की फिल्म से डेब्यू करेंगे। ऐसे में अब फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट आया है। इब्राहिम के डेब्यू में काजोल (Kajol) का भी अहम सपोर्ट होने वाला है और कुछ ऐसा होगा जो बीते 12 सालों में नहीं हुआ है।

धर्मा प्रोडक्शन्स में काजोल की वापसी
दरअसल PeeingMoon की एक रिपोर्ट के मुताबिक करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन्स में करीब 12 साल के बाद काजोल की वापसी हो रही है। ये वही फिल्म है जिस से इब्राहिम अली खान बतौर एक्टर डेब्यू कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म में इब्राहिम के साथ ही साथ काजोल भी लीड रोल में होंगी। ऐसे में ये फिल्म फैन्स के लिए काफी खास हो जाती है। बता दें कि काजोल और करण की जोड़ी आखिरबार फिल्म 2010 में ‘माइ नेम इज खान’ में नजर आई थी।

क्यों काजोल और करण का रिश्ता हुआ था खराब?
याद दिला दें कि करण जौहर और काजोल बचपन के ही दोस्त हैं और उन्होंने साथ में कई हिट फिल्में दी हैं।करण के धर्मा प्रोडक्शन्स के साथ काजोल की हिट लिस्ट में कुछ कुछ होता है, दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे और कभी  खुशी कभी गम आदि शामिल हैं। कहा जाता है कि दोनों के रिश्ते में खटास तब आई जब करण की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल और अजय की फिल्म शिवाय का बॉक्स ऑफिस पर क्लैश हुआ। हालांकि बाद में दोनों के बीच सब कुछ ठीक हो गया था।

2023 में शुरू होगा फिल्म का शूट
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इब्राहिम अली खान की डेब्यू फिल्म का निर्देशन बोमन ईरानी के बेटे कायोज ईरानी करेंगे। वहीं फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस करेंगे। जानकारी के मुताबिक फिल्म डिफेंस फोर्स के इर्द गिर्द होगी और 2023 पर फ्लोर्स पर जाएगी। बता दें कि इस बारे में अभी तक कोई भी आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है, लेकिन कहा जा रहा है कि ये फिल्म बड़े बजट की होगी और इब्राहिम अली खान के रोल को हर तरह से खास बनाया जाएगा।

करण को असिस्ट कर रहे इब्राहिम
बता दें कि कैमरे के आगे यानी बतौर हीरो भले ही इब्राहिम अली खान अब डेब्यू की तैयारी में हैं, लेकिन कैमरे के पीछे का काम वो पहले से ही सीख रहे हैं। इब्राहिम अली खान फिलहाल में करण जौहर को उनकी डायरेक्टोरियल कमबैक फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के लिए असिस्ट कर रहे हैं। फिल्म में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, शबाना आजमी, धर्मेंद्र और जया बच्चन प्रमुख किरदारों में नजर आएंगे।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023