BOLLYWOOD | ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने पर भड़की कंगना, कहा- मेरे पास कई मंच हैं जिनका उपयोग मैं अपनी आवाज उठाने के लिए कर सकती हूं

मुंबई: कंगना रणौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली कंगना पर ट्विटर के नियमों का पालन नहीं करने का आरोप लगा है। अकाउंट हटाए जाने के बाद हैशटैग ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है। अब कंगना ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

कंगना ने अपने एक बयान में कहा, ट्विटर ने हमेशा ये साबित किया है कि वे जन्म से अमेरिकी हैं। उन्हें लगता है एक सफेद व्यक्ति, भारत में रहने वाले (काले रंग) व्यक्ति को गुलाम बनाने का हकदार है। वे आपको बताना चाहते हैं कि क्या सोचना, बोलना और क्या करना है। मेरे पास कई मंच हैं जिनका उपयोग मैं अपनी आवाज उठाने के लिए कर सकती हूं।

दरअसल बीते कुछ दिनों से कंगना यूजर्स के निशाने पर हैं और उनका अकाउंट सस्पेंड करने की मांग की जा रही है। माना जा रहा है कि उनके कई विवादित ट्वीट के बाद ये फैसला लिया गया है। कंगना ने लिखा था-  भाजपा को असम और पुडुचेरी में जीत हासिल हुई, लेकिन वहां से किसी हिंसा की कोई खबर नहीं आई। टीएमसी बंगाल का चुनाव जीती और वहां से सैकड़ों लोगों के मरने की खबर आ गई, लेकिन लोग कहेंगे कि मोदीजी तानाशाह हैं और ममता बनर्जी एक धर्मनिरपेक्ष नेतौ।

कंगना ट्विटर पर काफी एक्टिव रहती हैं और हर मुद्दे पर अपना बयान देती हैं। कई मुद्दों पर विवादित बयानबाजी के लिए उनकी काफी आलोचना भी हुई है। खासकर वो महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ बोलने की वजह से ज्यादा चर्चा में रहीं। इसके बाद कंगना पर कई एफआईआर भी दर्ज की गई।

9बीते दिनों कंगना ऑक्सीजन पर किए ट्वीट की वजह से भी खूब ट्रोल हुईं थीं। कंगना ने लिखा था, ‘हर शख्स अधिक से अधिक ऑक्सीजन प्लांट्स स्थापित कर रहा है, जिससे कई टन ऑक्सीजन सिलेंडर बनाए जा सकें। हम उस ऑक्सीजन को कैसे वापस कर रहे हैं, जो हम पर्यावरण से अभी जबरदस्ती ले रहे हैं? हमने अपनी गलतियों से कुछ नहीं सीखा है। हमें बड़े पैमाने पर पौधे लगाने चाहिए।’

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023