Entertainment | कपिल शर्मा ने शो दुबारा शुरू करने के लिए बताई ये वजह, कहा- उसने काम धंधे पर लौटने को कहा

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के कारण कई महीनों से अटकी कपिल शर्मा शो की शूटिंग फिर शुरू हो गयी है। कपिल ने शूटिंग दुबारा शुरू होने का क्रेडिट अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ को दिया है। कपिल ने बताया कि शूटिंग शुरू होने को लेकर थोड़ा परेशान था लेकिन गिन्नी मोटिवेट किया।

कपिल अपने सेंस ऑफ हृयूमन के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने का कि गिन्नी ने शूटिंग करने को कहा। उसने कहा- जाकर काम धंधा करो, सर खा गए मेरा 4 महीने से। कपिल ने बताया- शो के पहले गेस्ट सोनू सूद ही होंगे और इस एपिसोड की शूटिंग हो गई है।

कपिल के अनुसार- मुझे प्रशंसकों के ढेर सारे मैसेज आ रहे थे कि वे कपिल शर्मा शो को काफी मिस कर रहे हैं। हम खुश हैं कि हमने शूटिंग शुरू कर दी है। शो में सुरक्षा का खास ध्यान रखा जा रहा है। पूरे सेट को अच्छे से सैनिटाइज किया जाता है। मेरे साथ वैनिटी में केवल स्पाॅटबाॅय होता है।

कपिल के अनुसार- स्टेज पर हम ज्यादा लोग परफाॅर्म नहीं कर रहेे हैं, अर्चना पूरण सिंह के सामने केवल टीम 4-5 लोग होते हैं। किसी भी ऑडियंस को नहीं बुलाया गया है। उन्हें काफी मिस कर रहे हैं, जल्द सब अच्छा हो ऐसी कामना है।

https://www.instagram.com/p/CC_U-zwA47d/?utm_source=ig_embed

आपको बता दें कि कपिल ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक शॉर्ट वीडियो डाला है और कहा है कि- दर्शक वीडियो कॉल के जरिए द कपिल शर्मा शो का हिस्सा बन सकते हैं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023