RAIPUR | कसडोल विधायक शकुंतला साहू ने Twitter से वापस मांगा अपना Blue Tick , ट्विटर इंडिया ने दिया ये जवाब


कसडोल: जनता के प्रतिनिधि चुने जाने के बाद नेताओं की सोशल मीडिया में सक्रियता काफी बढ़ गयी है। खासतौर पर ट्विटर में अधिकांश जनप्रतिनिधि नजर आते हैं। इनमें से अधिकांश लोगों ने ब्लू टिक यानी वेरिफाइड अकाउंट पाने के लिए कोशिश की थी लेकिन कुछ लोगांे को ही सफलता मिली थी। इनमंे से एक हैं कसडोल की विधायक शंकुतला साहू। कुछ दिनों पहले ट्विटर ने उनके नाम के आगे से ब्लू टिक हटा दिया था। जिसके बाद यह अफवाह फैल गयी थी कि बिना मास्क के फोटो पोस्ट करने के कारण उन पर यह कार्रवाई की गयी है।

इस संबंध मंे शकुंतला साहू ने ट्विटर को पत्र लिखकर ब्लू टिक हटाने का कारण पूछा है। उन्होंने अपने पत्र में लिखा है कि उन्होंने किसी प्रकार के नियम का उल्लंघन नहीं किया, तब उनके अकाउंट का ब्लू टिक क्यों हटा दिया गया। ट्विटर इंडिया को लिखे पत्र में ब्लू टिक वापस करने की बात भी लिखी थी। जिसका जवाब ट्विटर ने दिया है। शंकुतला ने बताया है कि यूजर नेम बदलने की वजह से उनका बैज हटाया गया है जो जल्द ही वेरिफाई हो जाएगा।

उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपील की है कि सोशल मीडिया मंे उनके खिलाफ जो भ्रामक प्रचार किया जा रहा है, उस पर ध्यान न दें। आपको बता दें कि ट्विटर पर शकुंतला साहू के फाॅलोवर की संख्या 21 हजार से ज्यादा है। विधानसभा चुनाव में शकुंतला ने पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल को शिकस्त दी थी।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023