GARIABAND | तिरूपति से किडनैप हुआ शिक्षक का बेटा सकुशल मिला, गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने तीन राज्यों की पुलिस को दी बधाई

गरियाबंद: 27 फरवरी को तिरूपति से किडनैप हुआ शिक्षक का बेटा पुलिस ने बरामद कर लिया है। 6 वर्षीय मासूम को तिरूपति के बस स्टैंड से एक युवक अपने साथ ले गया था। जिसकी परिजनों ने काफी खोजबीन की और न मिलने पर पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई थी। इस मामले में पिता ने छत्तीसगढ़ सरकार से भी मदद की गुहार की थी। बच्चे के मिलने के बाद पुलिस ने वीडियो काॅल के माध्यम से बच्चे की परिजनों से बात कराई।

पुलिस की इस सफलता पर गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा कि छत्तीसगढ़, आंध्रप्रदेश और कर्नाटक पुलिस के साझा प्रयास से यह सफलता मिली है। तीनों राज्यों की पुलिस को इस कामयाबी के लिए बधाई देता हूं। आपको बता दें कि मामले के सामने आते ही गृहमंत्री ने पुलिस के आला अधिकरियों को आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए थे।

आपको बता दें कि 6 वर्षीय मासूम अपने परिजनों के साथ बस के जरिए तिरूपति बालाजी दर्शन के लिए गया था। बस स्टैंड पर जब सभी खाना खा रहे थे कि अचानक बच्चे के गायब होने का पता चला। जब परिजनों ने आसपास तलाश की तो उन्हें बच्चा कहीं नहीं मिला। फिर परिजनों ने पुलिस की मदद ली। तब उन्हें बच्चा एक युवक के साथ जाता हुआ दिखाई दिया था।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023