KONDAGAON | सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पांच आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने कब्र खोदकर निकाली लाश, IG ने पांच सदस्यीय SIT का किया गठन, टीआई रमेश शोरी को किया सस्पेंड

कोंडागांव: जिले के ओडागांव में सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किये गये पांच आरोपी में से 3 नाबालिग हैं। वहीं दो और आरोपी घटना के बाद से फरार हैं। इस मामले में एक खास बात यह कि अब पूरे मामले की जांच के लिए बस्तर आईजी सुंदरराज पी ने पांच सदस्यीय एसआईटी का भी गठन कर दिया है जिसमें एएसपी, डीएसपी और एसडीओपी रैंक के अफसरों को शामिल किया गया है।

एसपी सिद्घार्थ तिवारी ने कहा कि मामले में आईजी पी सुंदरराज ने जांच कर उचित कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। जिसके बाद इस मामले को लेकर एसआईटी की एक टीम बनाई गई है। पुलिस ने आज कब्र खोदकर पीड़िता की लाश निकाली है और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

टीआई रमेश शोरी को किया सस्पेंड

बलात्कार मामले को दर्ज करने में लापरवाही बरतने पर टीआई रमेश शोरी को सस्पेंड कर दिया गया है और उन पर विभागीय जांच करने के भी आदेश जारी कर दिए गए हैं। टीआई रमेश शोरी ने मामला दर्ज करने में की लापरवाही थी। टीआई के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश भी दिए गए हैं।

आपको बता दें कि कोंडागांव के धनोरा क्षेत्र में 2 महीने पहले कांहागांव की एक शादी मंे सम्मिलित होने गयी लड़की के साथ 7 लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया था। घटना के बाद पीड़िता ने इसकी जानकारी अपनी सहेली को दी थी। दुष्कर्म करने वाले आरोपियों ने किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी। गैंगरेप होने के 2 दिन बाद ही लड़की ने खुदकुशी कर ली थी। 2 महीने पहले इस मामले में पुलिस ने कोई भी रिपोर्ट दर्ज नहीं की थी। जब पीड़िता के पिता ने आत्महत्या का प्रयास किया, तब यह मामला सामने आया और तूल पकड़ा।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023