BOLLYWOOD | कृति सेनन और राजकुमार राव की फिल्म हम दो हमारे दो का ट्रेलर रिलीज, मां-बाप को गोद लेने की अनोखी कहानी, यहां देखें वीडियो

मुंबई: इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं। किसी की शूटिंग चल रही है तो कोई रिलीज के लिए तैयार है। वहीं, इन सबके बीच हाल ही में राजकुमार राव और कृति सेनन की आने वाली फिल्म हम दो हमारे दो जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है। इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। जिसमें मां-बाप को गोद लेने वाली अनोखी कहानी दिखाई गई है। जिसमें कॉमेडी का मजेदार तड़का लगा है।

लोगों को पसंद आया ट्रेलर
राजकुमार राव, कृति सेनन, रत्ना पाठक शाह और परेश रावल की फिल्म श्हम दो हमारे दोश् का एक अलग कॉन्सेप्ट लेकर आ रही है। इस फिल्म में देखने को मिलेगा किस तरह राजकुमार, कृति से शादी करने के लिए मां-बाप को गोद लेने के लिए पहुंचते हैं और उन्हें इस बीच मिलते हैं रत्ना पाठक शाह और परेश रावल… फिर शुरू होता है कॉमेडी, इमोशन, कंफ्यूजन और सस्पेंस का सिलसिला… इस ट्रेलर को फैंस बहुत पसंद करते दिखाई दे रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CU4G9_6IgSl/?utm_source=ig_embed&ig_rid=ffe6f01d-3715-4a72-9b5b-5104d3973bf2

ओटीटी पर रिलीज हो रही फिल्म
बता दें कि ये फिल्म ओटीटी प्लैटफॉर्म पर 29 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। फिल्म को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जा रहा है। फिल्म में रत्ना पाठक शाह और परेश रावल, राजकुमार राव के फेक माता-पिता का किरदार निभा रहे हैं। वहीं, देखना होगा कि ये फिल्म दर्शकों को कितना इंप्रेस कर पाएगी। फिल्म में अपारशक्ति खुराना भी प्रमुख भूमिका में नज़र आ रहे हैं। श्मिमीश् के साथ कृति सेनन ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया था। वहीं, राजकुमार राव की भी ये 2021 में दूसरी ओटीटी रिलीज़ है। इससे पहले नेटफ्लिक्स ओरिजिनल श्द व्हाइट टाइगरश् में राजकुमार प्रियंका चोपड़ा के अपोज़िट नज़र आये थे।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023