Lifestyle | लखनऊ जायंट्स के कप्तान के.एल.राहुल जीते आलीशान लाइफस्टाइल, जानिए कितनी है उनकी कमाई और उनके महंग शौक

नई दिल्ली: आईपीएल सीरीज 2022 में इस साल दो नई टीमें शामिल हुई हैं। गुजरात टाइटंस के अलावा लखनऊ सुपर जायंट्सआईपीएल के इस सीजन में अपना जलवा बिखेर रहा है। आज लखनऊ सुपर जायंट्सऔर सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला होना है। सनराइजर्स हैदराबाद के केन विलियमसन की कप्तानी में लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल का मुकाबला होना है।

केएल राहुल के करियर में काफी उतार चढ़ाव रहे। ‘कॉफी विद करण’ के चैट शो में महिलाओं पर कथित टिप्पणी के चलते उन्हें बीसीसीआई की प्रशंसकों की समिति ने ऑस्ट्रेलिया दौरे के बीच निलंबित कर दिया था। लेकिन उनकी फिर मैदान में वापसी हुई। विराट कोहली की गैरमौजूदगी और रोहित शर्मा की चोट के कारण केएल राहुल को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज का कप्तान बना गया। उसके बाद केएल राहुल के सितारे बुलंद हुए। वह टीम के सबसे महंगे खिलाड़ियों की सूची में शामिल हो गए। 

केएल राहुल की लाइफस्टाइल

आईपीएल 2022 में केएल राहुल की कमाई

लखनऊ का कप्तान बनने के साथ ही केएल राहुल आईपीएल के इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए हैं। पंजाब किंग्स में पहले कप्तानी करने के बाद इस बार उन्हें लखनऊ की नई फ्रेंचाइजी ने 17 करोड़ रुपये में खरीदा है। आईपीएल में बोली के मामले में वह कई खिलाड़ियों से आगे निकल गए हैं।विज्ञापन

BMW X3 SUV

केएल राहुल का कार कलेक्शन

केएल राहुल को महंगी लग्जरी कारों का शौक है। उनके पास दुनिया की कई कीमती कारें हैं। केएल राहुल के कार कलेक्शन में मर्सिडीज और बीएमडब्ल्यू सीरीज की गाड़ियां शामिल हैं। उनकी मर्सिडीज सी 43 एएमजी सेडान की कीमत लगभग 75 लाख रुपये से ज्यादा है। इसके अलावा केएल राहुल के पास 2.30 करोड़ की कीमत की ऑडी आर 8, काले रंग की बीएमडब्ल्यू एसयूवी, 83 करोड़ की रेंज रोवर वेलार भी है।

केएल राहुल की लाइफस्टाइल

महंगी घड़ियों और ब्रांडेड आइटम्स का शौक

लखनऊ टीम के कप्तान केएल राहुल को ब्रांडेड कपड़ों, फुटवियर और एक्सेसरीज का शौक है। उनके पास कई सारे महंगे और ट्रेंडी स्नीकर्स का कलेक्शन है। रिपोर्ट के मुताबिक, केएल राहुल के स्नीकर्स की कीमत 80 हजार रुपये है। उनकी ब्रांडेड घड़ियों के कलेक्शन में 27 साल रुपये की डे-डेट रोलेक्स की घड़ी, आठ लाख की पानेराई, 38 लाख रुपयों की 18के रोज स्काई-ड्वेलर रोलेक्स और ऑडेमार्स पिग्यूट रॉयल ओक शामिल है।  विज्ञापन

केएल राहुल की लाइफस्टाइल

केएल राहुल की कमाई

केएल राहुल आईपीएल 2022 में सबसे ज्यादा महंगे खिलाड़ी बन गए हैं। केएल राहुल को आईपीएल 2021 में पंजाब किंग्स 11 ने 11 करोड़ में खरीदा था। इस साल उन्हें 17 करोड़ में लखनऊ टीम की कप्तानी मिली है। क्रिकेट के अलावा केएल राहुल पूमा, नेक्सन, ड्रीम 11 आदि कंपनियों के एंडोर्समेंट से मोटी कमाई करते हैं। केएल राहुल एक एड के लिए 10 लाख रुपये तक चार्ज करते हैं। वह महीने में 25 लाख रुपये और सालाना 10 करोड रुपये कमा रहे थे।

केएल राहुल की लाइफस्टाइल

केएल राहुल की कुल संपत्ति

बात करें केएल राहुल की कुल संपत्ति की तो वह 6 मिलियन डॉलर के मालिक हैं। भारतीय करेंसी में केएल राहुल के पास करीब 43 करोड़ रुपये की नेटवर्थ है। वह 20 सबसे अमीर भारतीय खिलाड़ियों की सूची में शामिल हैं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023