Mandira Bedi ने शेयर की अपनी तस्वीरें : बोली मैं अपने दिन का भरपूर लुत्फ ले रही हूं; देखिये वायरल पोस्ट

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और टीवी होस्ट मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) इस समय मालदीव में छुट्टियां इंजॉय कर रही हैं. हाल ही में छुट्टियों के दौरान की उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. फिटनेस फ्रिक मंदीरा बेदी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर की है. समुद्र किनारे मौजूद मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) इस फोटो में शानदार लग रही हैं. वायरल हो रही इस फोटो में मंदिरा बेदी ने रेड कलर की बिकनी पहनी है, साथ ही उन्होंने इसी रंग का हेयरबैंड लगा रखा है. मंदिरा की इस फोटो पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्रिटीज भी खूब कमेंट कर रहे हैं. हर कोई उनके इस पोज को बेहद आकर्षक बता रहा है.

https://www.instagram.com/p/B0OJMiRgQOc/?utm_source=ig_web_copy_link

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, ‘आज मैं अपने दिन का भरपूर लुत्फ ले रही हूं. सूरज की रोशनी और नीला समुद्र…इससे ज्यादा खुशनुमा जगह मेरे लिए कोई और नही है.’ मंदिरा बेदी की इस फोटो पर एक्ट्रेस मौनी रॉय ने भी कमेंट किया है. मंदिरा बेदी की इस फोटो पर एक फैन ने कमेंट करते हुए पूछा, ‘क्या आप सच में हो?’ तो दूसरे फैन ने  कमेंट किया ‘आप अपनी बॉडी को कैसे मेनटेन करती हो?’

https://www.instagram.com/p/Bg2m1eIlolq/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें एक्ट्रेस मंदिरा बेदी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और काजोल की फिल्म ‘दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे (DDLJ)’ में भी नजर आई थीं. इसके बाद मंदिरा ‘सीआईडी’  और  ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में रोल निभाती नजर आई थीं. मंदिरा ने ‘फेम गुरुकुल’ और ‘इंडियन आइडल’ जैसे शो को भी होस्ट किया है.

https://www.instagram.com/p/Bje7S9JFqNa/?utm_source=ig_web_copy_link
News Share
CIN News | Bharat timeline 2023