BOLLYWOOD | सरदार ऊधम सिंह और रश्मि रॉकेट जैसी कई धमाकेदार फिल्में और वेबसीरीज अक्टूबर हो रही रिलीज , आप किसे देखना चाहेंगे

मुंबई: साल 2021 में कोरोना महामारी के चलते कई फ़िल्में और सीरीज अबतक रिलीज नहीं हो सकी है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि अक्टूबर के महीने में कुछ शानदार फ़िल्में और वेब सीरीज रिलीज हो सकती है। हाल ही में ओटीटी स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म अमेजन प्राइम वीडियो ने अक्टूबर में रिलीज होने वाली फिल्मों और सीरीज की लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में सरदार ऊधम सिंह, डिबुक, रश्मि रॉकेट सहित कई फ़िल्में शामिल हैं।

बीते दिन प्राइम वीडियो ने विभिन्न भाषाओं में फ़िल्मों की रिलीज़ की घोषणा की। हिंदी फ़िल्मों की लिस्ट में सबसे ऊपर है सरदार ऊधम सिंह। शूजित सरकार निर्देशित फ़िल्म में विक्की कौशल शीर्षक रोल में हैं। यह फ़िल्म थिएटर्स के हिसाब से बनाई गई लेकिन कोरोना की स्थिति के मद्देनज़र इसे सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया जाएगा। यह फ़िल्म क्रांतिकारी सरदार ऊधम सिंह के जीवन पर आधारित है। हालांकि, फिल्म की रिलीज डेट अभी तय नहीं है।

इमरान हासमी की हॉरर फ़िल्म डिबुक होगी रिलीज
अक्टूबर में ही इमरान हासमी की हॉरर फ़िल्म डिबुक भी रिलीज होगी। यह फ़िल्म मलयालम हॉरर फ़िल्म एज़्रा का ऑफिसियल रीमेक है। 15 अक्टूबर को टीन हॉरर ड्रामा आई नो वाट यू डिड लास्ट समर इंग्लिश में रिलीज हो रही है। इसके अलावा जस्टिन बीबर पर बनी डॉक्यूमेंट्री जस्टिन बीबर- आवर वर्ल्ड, आइकॉनिक फुटबॉलर मैराडोना पर आधारित स्पेशल सीरीज़ मैराडोना- ब्लेस्ड ड्रीम रिलीज़ होंगी। देव पटेल स्टारर इंग्लिश फ़िल्म ग्रीन नाइट भी अक्टूबर में रिलीज की जाएगी।

ये फिल्मों में टीवी शोज भी होंगी रिलीज
13 अक्टूबर को रजनीकांत की शिवाजी नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की फ़िल्म रश्मि रॉकेट 15 अक्टूबर को रिलीज़ हो रही है। इसके साथ साथ डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर सनी कौशल और राधिका मदान स्टारर शिद्दत एक अक्टूबर को रिलीज़ हो रही है। वहीं, 15 अक्टूबर को ही लिटिल थिंग्स का चौथा सीजन भी आ रहा है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023