RAJNANDGAON | शादीशुदा महिला को मिली प्रेम करने की सजा, प्रेमी ने पहले शारीरिक संबंध बनाया, फिर गला घोंटकर मार डाला, हत्याकांड का ऐसे हुआ खुलासा

राजनांदगांव: प्रेमी ने पहले अपनी शादीशुदा महिला प्रेमिका से शारीरिक संबंध बनाए फिर उसका गला घोंटकर मार डाला। लाश को बोरे में बंद कर उसे नाले में फेंक दिया। जब बोरे से बदबू आने लगी तब जाकर यह मामला पुलिस के संज्ञान में आया। मामला छुईखदान इलाके का है।

दरअसल पुलिस को सूचना मिली की वार्ड नंबर 1 के पुल के नाले के पास बोरी से बदबू आ रही है। पुलिस ने जब बोरा खोला तो उसमें एक महिला की लाश मिली। पतासाजी करने पर पता चला कि महिला खैरागढ़ के लालपुर की रहने वाली है। महिला का नाम रेशमा जोशी है और पति का नाम विक्की जोशी है। पुलिस ने लाश का पोस्टमार्टमक कर उसे परिजनों को सौंप दिया।

पुलिस ने तहकीकात शुरू की तो उन्हें दयाराम साहू पर संदेह हुआ। पूछताछ के दौरान वह ज्यादा देर झूठ नहीं बोल पाया और अपना जुर्म कबूल कर लिया। दयाराम ने बताया कि वह भी शादीशुदा है और रेशमा से उसका प्रेम संबंध चल रहा था। वह लगातार दया पर शादी के लिए दबाव बना रही थी, जिससे तंग आकर उसने हत्या की प्लानिंग की। वह घर से ही 15 जून को बोरा लेकर निकला था।

उसने महिला को विक्रमपुर रोड पर एक निर्माणाधीन पुल के पास बुलाया। वहां दोनों ने संबंध बनाया फिर दयाराम ने उसे मौत के घाट उतारकर बोरे में उसका शव भरकर फेंक दिया। 2 दिन बाद जब नाले के पास से बोरी से बदबू आने लगी, तब जाकर लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023