RAIPUR | कोरोना महामारी में दिमाग को शांत रखने मैट्स यूनिवर्सिटी ने रखा वेबीनार, एक्सपर्ट ने ‘टाइम टू गो फ्रॉम माइंडफुल टू माइंडफुल’ के जरिए दिए कूल रहने के टिप्स

रायपुर: स्कूल ऑफ साइंसेज, मैट्स यूनिवर्सिटी ने जर्नी फ्रॉम माइंडफुल टू माइंडफुल, गाइड टू ए हैपियर एंड प्रॉस्पेरेंट लाइफ पर एक प्रेरक लेक्चर का आयोजन किया। इस आयोजन में आर्ट ऑफ लिविंग फाउंडेशन की डाॅ मनीषा व्यास ने अपना वक्तव्य दिया।

डाॅ व्यास ने छात्रों को बताया कि इस महामारी के दौरान में दिमाग को किस प्रकार शांत रखा जा सकता है। उन्होंने कई तकनीकें प्रायोगिक तौर पर बतायी। छात्रांे की कई जिज्ञासा को भी डाॅ व्यास ने शांत किया। इस आयोजन के लिए विश्ववविद्यालय के रजिस्ट्रार गोकुलानंदा पंडा ने छात्रों को अपनी बधाई दी।

आपको बता दें कि छात्रों के मनोबल को बनाए रखने के लिए मैट्स विश्वविद्यालय रायपुर के कुलाधिपति गजराज पगारिया और विश्वविद्यालय के महानिदेशक प्रियेश पगारिया हमेशा विभिन्न कार्यक्रमों का संचालन कर प्रोत्साहित करते हैं। डाॅ आशीष सराफ और डॉ प्रशांत मुंडेजा ने इस कार्यक्रम का आयोजन किया था। उन्होंने छात्रों के उत्साह की सराहना की और भविष्य में भी इस तरह की गतिविधियों का संचालन करने का आश्वासन दिया।

डॉ भाग्यश्री देशपांडे, फैकल्टी ऑफ स्कूल ऑफ साइंसेज ने वेबिनार का संचालन किया। सभी विभाग के संकायों से डाॅ संध्या रानी पांडा, डॉराधा कृष्णन, सुश्री वीनू प्रभा साहू, डॉ मनोज कुमार बंजारे, डॉ बिंदूश्री बघेल और डॉ मेघना श्रीवास्तव ने भी वेबिनार में भाग लिया।

ये भी पढ़ें :-   RAIPUR | शादी और दशगात्र कार्यक्रम में 10-10 लोगों को शामिल होने की अनुमति, संक्रमित व्यक्ति के पूरे परिवार को कोरोना की दवा, मुख्यमंत्री ने मीटिंग के बाद सभी कलेक्टर-SP को दिये निर्देश