RAIPUR | PVR में नशा कर महिलाओं से छेड़छाड़ कर रहे थे बदमाश, PVR को भी नोटिस जारी, 3 आरोपी गिरफ्तार

रायपुर: राजधानी रायपुर के मैग्नेटो मॉल स्थित PVR में बीती रात कुछ युवकों ने शराब के नशे में हंगामा किया। पुलिस ने हंगामा करने वाले 3 युवक को गिरफ्तार किया है। आखरी शो में हूटिंग से परेशान महिलाओं ने पुलिस में मामले की शिकायत की थी। पुलिस ने आबकारी एक्ट और प्रतिबंधात्मक धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने लापरवाही बरतने वाले PVR को भी नोटिस जारी किया है। मामला तेलीबांधा थाना इलाके का है।

जानकारी के मुताबिक मैग्नेटो मॉल स्थित PVR में कल रात सूर्यवंशी फिल्म का 10:30 बजे का आखरी शो चल रहा था। इसी बीच PVR के अंदर ही 3 युवकों ने जमकर हूटिंग और बदतमीजी की. इस दौरान शो में बड़ी संख्या में महिलाए और बच्चे मौजूद थे। बदमाशों की इस हरकत से आस-पास बैठी महिलाएं परेशान हो गई थी। आरोपी प्रणाम वर्मा उर्फ तूफान 21 वर्ष, मयंक चंद्राकर और पिंटू सिन्हा तीनों ने बीच शो में अभद्र कमेंट करने लगे।

महिलाओं ने जब हरकत से परेशान होकर उन्हें रोका तो बदमीजी करने लगे। जिसके बाद कई महिलाएं बीच शो में ही फिल्म छोड़कर निकल गई। PVR में मौजूद कुछ लोगों ने पुलिस को सूचना दी। तेलीबांधा पुलिस तत्काल पहुंचकर बदमाशों समझाइश दी। लेकिन पुलिस समझाइश से भी बिन डरे बदमाशों ने शो में ही दोबारा हूटिंग शुरू कर दी। पुलिस को दोबारा शिकायत मिली, फिर आरोपियों पर कार्रवाई कर गिरफ्तार कर लिया। इस पूरे घटनाक्रम में तेलीबांधा पुलिस ने लापरवाही बरतने वाले PVR को भी नोटिस जारी किया है। ताकी भविष्य में ऐसी घटना दोबारा न हो।

तेलीबांधा थाना प्रभारी सोनल ग्वाला ने बताया कि PVR में हूटिंग करने वाले 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। मुलाइजा के दौरान आरोपी शराब के नशे में मिले। फिल्म शो के बीच कई परिवार और महिलाए भी मौजूद थीA मॉल के PVR को नोटिस जारी किया गया हैA ताकि भविष्य में ऐसी घटना न हो सकेंA आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट एवं प्रतिबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023