MURDER | मछली में थैलियम मिलाकर पत्नी सहित ससुरालवालों को खिलाया, सास और साली की मौत, पत्नी कोमा में, जानिए इस शातिर दामाद की कहानी

दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में रियल स्टेट का कारोबार करने वाले वरूण अरोरा ने विषाक्त पदार्थ थैलियम को मछली में मिलाकर अपनी सास, साली और पत्नी को खिला दिया। जिसके बाद उसकी सास और साली की मौत हो गयी लेकिन पत्नी अभी कोमा में चल रही है। थैलियम के बारे में उसने इंटरनेट पर काफी पढ़ा और ससुरालवालों को मारने के लिए यह आइडिया काम में लाया।

दरअसल कारोबारी के ससुर और होम्योपैथी दवाओं के निर्माता देवेन्द्र मोहन शर्मा ने अपने दामाद पर इन हत्याओं का शक जाहिर किया था। उसने बताया था कि एक दिन दामाद ने सभी को मछली बनाकर खिलाई थी लेकिन वह मछली उसने खुद भी नहीं खाया और न ही बच्चों को खाने दिया।

पुलिस को इस बात का पता पोस्टमार्टम के जरिए चला। मृतक महिला के शरीर में थैलियम की काफी मात्रा मिली। कोमा में चल रही महिला का जब मेडिकल कराया गया तो उसके शरीर में भी थैलियम की मात्रा मिली। तब पुलिस ने आरोपी व्यक्ति के लैपटाॅप को कब्जे में लिया और उसकी इंटरनेट हिस्ट्री में सद्दाम हुसैन से संबंधित कंटेंट मिला।

जिससे आरोपी ने पता लगाया था कि किस तरह सद्दाम हुसैन अपने राजनीतिक प्रतिद्वंदियों से निपटने के लिए थैलियम का उपयोग करता था। इस रहस्य के उजागर होते ही पुलिस ने आरोपी वरूण अरोरा को हिरासत में ले लिया है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023