बेटी को पोर्न स्टार बनाने में मां ने की मदद, पर कभी नहीं देखी उसकी फिल्म, ये थी वजह

नई दिल्ली: हर मां की कोशिश होती है कि उसकी बेटी गलत कामों से दूर रहे और मान-सम्मान के साथ जिंदगी बिताए। लेकिन अमेरिका में रहने वाली एक महिला ने अपनी बेटी को न केवल पोर्न स्टार बनने दिया, बल्कि इस काम में उसकी मदद भी की। दरअसल, रेयान कोनर खुद भी एक पोर्न स्टार हैं। ऐसे में जब बेटी ने एडल्ट इंडस्ट्री में करियर बनाने की इच्छा जताई, तो वह इनकार नहीं कर सकीं। उन्होंने खुद बेटी की इंडस्ट्री में पैर जमाने में मदद की।

मां-बेटी शेयर करती हैं वीडियो
रेयान और उनकी बेटी डायलन फीनिक्स दोनों पोर्न फिल्मों में काम करती हैं। इसके अलावा, दोनों ने ओनलीफैंस पर अकाउंट भी बनाया है, जहां वो अपने हॉट वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। रेयान एक रूढ़िवादी परिवार से ताल्लुख रखती हैं। इसलिए परिवार के साथ रहते हुए उनके लिए एडल्ट फिल्मों में काम करना संभव नहीं था, लिहाजा वो अपने पैरेंट्स को छोड़कर अकेले रहने लगीं।

बेटी को इनकार नहीं कर सकी
रेयान ने बताया कि फीनिक्स ने उनकी असामान्य को करीब से महसूस किया है। इसलिए उसके अंदर भी पोर्न स्टार बनने की इच्छा जागृत हो गई। उन्होंने कहा, श्मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरी बेटी मेरे नक्शेकदम पर चलेगी, लेकिन जब उसने अपनी इच्छा जाहिर की, तो मैं इनकार नहीं कर सकी। पोर्न इंडस्ट्री के लोग बहुत सपोर्टिव हैं, उन्होंने हर कदम पर मेरा साथ दिया है। इसलिए मैंने डायलन को अपना करियर बनाने में मदद की। लेकिन मैंने उसकी कोई फिल्म नहीं देखी और न ही देखना चाहती हूं।

कभी नहीं देखी फोनिक्स की शूटिंग
पोर्न स्टार रेयान ने कहा कि एक समय ऐसा भी आया जब इंडस्ट्री में मुझे मिलने वाली तवज्जो को लेकर डायलन फीनिक्स थोड़ी परेशान हो गई। उसने कुछ वक्त के लिए काम से ब्रेक भी ले लिया। हालांकि, बाद में समझाने के बाद वो तैयार हो गई। रेयान कभी अपनी बेटी की शूटिंग पर नहीं जातीं और न ही उसकी कोई फिल्म देखती हैं। उनका कहना है कि वो अपनी बेटी को ऐसे नहीं देख सकतीं, लेकिन वो उसके काम से खुश हैं. क्योंकि डायलन यही करना चाहती थी।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023