MP NEWS | नरोत्तम मिश्रा ने बोले – दमोह हारे हैं हम, अपने घर के जयचंदों से, कौन है वो जयचंद – जानिए यहाँ

भोपाल: दमोह विधानसभा उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी की हार का ठीकरा पूर्व मंत्री जयंत मलैया एवं उनके परिवार पर फोड़ा जा रहा है। चुनाव की घोषणा के समय जयंत मलैया के बेटे ने बगावत का सांकेतिक ऐलान कर दिया था। इसलिए भी मलैया परिवार को टारगेट किया जा रहा है। भाजपा प्रत्याशी राहुल सिंह लोधी के बाद कैबिनेट मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने दमोह में हार के लिए अपनी ही पार्टी के जयचंद को जिम्मेदार बताया है। इधर जयंत मलैया ने कहा है कि वह पार्टी से बात करेंगे।

जयंत मलैया का नाम लिए बिना: जयचंद कहा

डॉ नरोत्तम मिश्रा ने दमोह उपचुनाव में भाजपा की शर्मनाक हार के बारे में कहा कि ‘दमोह नहीं हारे हैं हम, छले गए छलछन्दों से। इस बार लड़ाई हारे हैं हम, अपने घर के जयचंदों से। इसके बाद उन्होंने कहा कि दमोह की जीत पर कांग्रेस ज्यादा ख़ुशी नहीं मनाए। कमलनाथ जी को पूरे देश में कांग्रेस का जो सफाया हुआ है, उस पर भी चिंतन करना चाहिए। इससे पहले भाजपा के प्रत्याशी राहुल सिंह लोधी ने अपनी हार के लिए पूर्व मंत्री जयंत मलैया एवं उनके परिवार को जिम्मेदार बताया था।

राहुल लोधी अपने कारणों से चुनाव हारे हैं: जयंत मलैया

पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया ने कहा कि सोची समझी साजिश के तहत राहुल लोधी ने मेरा नाम लिया है। हो सकता है मैं सॉफ्ट टारगेट हूं, किसी और का नाम लेने पर तकलीफ हो सकती थी। मेरा यह मानना है कि वह यह चुनाव अपने कारणों से हारे हैं। और मुझे जो बात करना होगी मैं पार्टी के सामने अपनी बात रखूंगा।

ये भी पढ़ें :-   SUICIDE CASE | पूर्व मंत्री के बंगले पर महिला मित्र ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा- ’मैं तुम्हारी जिंदगी में जगह चाह रही थी’