BILASPUR |नगर पालिका अधिकारी ने डाॅक्टर से की गुुंदागर्दी, CMHO को पत्र लिखकर पद से हटाने की मांग

रतनपुर: डाॅक्टर ने नगर पालिका अधिकारी की गुंदागर्दी से परेशान होकर सीएमचओ को पत्र लिखकर खुद को प्रभार से हटाने की मांग की है। डाॅक्टर ने लिखा है कि व्हीआईपी लोगों की जिम्मेदारी है और आम आदमी की नहीं, तो मुझे प्रभार से हटा दें।

मिली जानकारी के अनुसार रतनपुर के नगर पालिक अधिकारी ने सामुदायिक स्थ्वास्थ्य केन्द्र के प्रभारी से साथ दुव्र्यवहार किया। प्रभारी डाॅक्टर ने पत्र में लिखा कि- यहां व्हीआईपी लोग आकर हमंे परेशान करते हैं। आम लोग लाइन में खड़े हैं और इन्हें स्पेशल टीटमेंट चाहिए। ऐसे में मुझे चिकित्सालय का प्रभार नहीं चाहिए, मुझे प्रभार से हटा दें।

बताया जा रहा है कि यह घटना रविवार 11 अप्रैल की है। जहां दोपहर 12 बजे नगर पालिका अधिकारी मधुलिका सिंह ठाकुर अपने चार परिजनों को कोरोना टेस्ट करवाने स्वास्थ्य केन्द्र पहुंची थी। वे प्रभारी डाॅ अविनाश सिंह पर दबाव बनाने लगी कि वे उनके परिजनों का जल्द टेस्ट करें । डाॅ ने उन्हें बताया कि कोविड लैब में भीड़ है और 93 लोग लाइन लगाकर खड़े हुए हैं। स्टाफ भी कम आया हुआ है।

इतना सुनते ही मधुलिका सिंह और उनके साथ आए मुकेश जोशी ने चिल्लाना शुरू कर दिया और डाॅक्टर के साथ दुव्र्यवहार करने लगे। जिसके बाद डाॅक्टर ने कलेक्टर और अनुविभागीय अधिकारी को पूरी जानकारी दी। जिसके बाद वे भी डाॅक्टर पर ही दबाव बनाने लगे। डाॅ अविनाश ने इस बाबत सीएमएचओ डाॅ प्रमोद महाजन को पत्र लिखा।

डाॅक्टर ने कहा कि- हम एक साल से कोरोना महामारी में दिन-रात काम कर रहे हैं। जो व्हीआईपी लोग आ जाते हैं क्या उनके लिए आम लोगों को परेशान करूं। यह व्यवहार मुझे मानसिक रूप से परेशान करता है। आप मुझे रतनपुर के प्रभारी पद से कृपया हटा दें।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023