BOLLYWOOD | नेहा धूपिया दूसरी बार देने वाली गुड न्यूज, बेबी बंब के साथ शेयर की तस्वीर

मुंबई: बॉलीवुड में कई फिल्मों में अपना दमदार अंदाज दिखा चुकीं नेहा धूपिया एक बार फिर से मां बनने वाली हैं। जी हाँ, हाल ही में अदाकारा ने बेबी बंप के साथ अपनी नयी फोटो शेयर की है और फैंस को गुड न्यूज दी है। आप देख सकते हैं इस फोटो में नेहा के साथ पति अंगद बेदी और बेटी मेंहर हैं। मेहर, पापा अंगद की गोद में हैं और मां के बेबी बंप को देख रही हैं। इस तस्वीर में नेहा, बेबी बंप पर हाथ लगाए हुए स्माइल कर रही हैं। आप देख सकते हैं तस्वीर में तीनों ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए नेहा ने लिखा, ‘2 दिन से कैप्शन के बारे में सोच रहे हैं।

अब तक जो बेस्ट हम सोच पाए वो ये कि थैंक्यू भगवान।’ अब नेहा के इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी दोनों को बधाई दे रहे हैं। इस लिस्ट में फरहान अख्तर भी शामिल है जिन्होंने कमेंट में लिखा है, ‘तो मतलब अब मैं सबको बता सकता हूं।’ वैसे अंगद ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नेहा की प्रेग्नेंसी की न्यूज दी है। उन्होंने इस सुखद खबर को देते हुए बड़ा मजेदार कैप्शन लिखा है। आप देख सकते हैं अंगद ने लिखा है, ‘नया होम प्रोडक्शन आ रहा है जल्द ही। वाहेगुरू महर करे।’

https://www.instagram.com/p/CRftzxRnpdG/?utm_source=ig_embed&ig_rid=cf431de2-52cc-42f4-ab7f-f71710933f29

वैसे आपको हम यह भी बता दें कि नेहा और अंगद ने मई साल 2018 में शादी की थी और उसी साल 18 नवंबर में दोनों बेटी महर के पैरेंट्स बने थे। इस समय नेहा, अंगद और मेहर फैमिली टाइम एंजॉय कर रहे हैं और अब जल्द ही नेहा अपने दूसरे बच्चे के होने की खबर शेयर कर सकती हैं। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही नेहा यामी गौतम की अपकमिंग फिल्म में नजर आने वाली हैं। वहीँ वह विद्युत जामवाल के साथ फिल्म सनक में भी दिखाई देंगी।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023