Entertainment | ‘मैंने पायल है छनकाई’ का रिमेक कर फंसी नेहा कक्कड़, फाल्गुनी ने कहा- रिमेक बनाओ पर उसे चीप मत करो

मुंबईः नेहा कक्कड़ ने हाल ही में ‘मैंने पायल है छनकाई’ पर रिमेक कर ओ सजना रिलीज़ किया है। जिसके बाद वह ट्रोलर्स के साथ साथ मैंने पायल है छनकाई की ओरिजनल सिंगर फाल्गुनी पाठक के निशाने पर आ गई। ट्रोलर्स का आरोप है कि नेहा कक्कड़ ने 90 के दशक का सुपरहिट और आइकॉनिक सॉन्ग को बर्बाद कर दिया है।

नेहा पर जमकर बरसी फाल्गुनी पाठक
फाल्गुनी पाठक भी नेही के इस रिक्रिएशन से काफी नाराज़ हैं पहले तो वह अपने इंस्टाग्राम पर नेहा को ट्रोल किए जाने वाले कमेंट्स को स्टोरी पर लगा रही थीं और अब वह एक इंटरव्यू में नेहा पर भड़कती दिखीं। उन्होंने कहा कि, मुझे रीमिक्स वर्जन के बारे में 3-4 दिन पहले पता चला था। पहला रिएक्शन अच्छा तो नहीं था। मुझे बस उल्टी आनी बाकी थी, ऐसा हो गया था। वीडियो और पिक्चराइजेशन में जो मासूमियत थी, उसका पूरा सत्यानाश कर दिया है इस गाने में। रीमिक्स किए जा रहे हैं, लेकिन उसको डिसेंट तरीके से करें। आप अगर यंग जनरेशन तक पहुंचना चाहते हैं, तो गाने की रिदम बदल दीजिए, लेकिन इसे चीप तो मत बनाएं। गाने की जो ऑरिजनैलिटी है, फीलिंग्स हैं, एसेंस है, इनोसेंस है उसको बरक़रार रखिए, गाने की ओरिजिनैलिटी को खत्म ना करे।

लीगल एक्शन लेनी चाहती हैं फालिगुनी पाठक
फाल्गुनी ने यह भी बताया कि, वह इस बात से काफी खुश हैं कि जनता अभी भी उनके ओरिजनल गाने को पसंद कर रहे हैं ना कि नेहा के रिमिक्स को। फाल्गुनी पाठक आगे कहती हैं कि, अगर हो सकता तो मैं नेहा कक्कड़ पर लीगल एक्शन लेती लेकिन उस समय मैं म्यूजिक राइट्स का अधिकार लेने का महत्व नहीं जानती थी। अगर मैंने ऐसा किया होता तो मैं ऐसे रीक्रिएशन बनने पर रोक लगा सकती थी। काश मैं उस वक्त इन सभी चीज़ों को लेकर जागरुक होती। जब खुद पर गुज़रती है तब पता चलता है। मुझे पछतावा है कि मैं म्यूज़िक राइट्स को लेने के बारे में तब नहीं जानती थी। वरना मैं निश्चित रूप से इसके बारे में कुछ करती।