NH Walkathon 2019 का सफल आयोजन; रायपुर शहर व प्रदेश के अनेकों स्थान से प्रतिभागियों ने कार्यक्रम में शिरकत की

रायपुर :

राजधानी रायपुर में विश्व ह्रदय दिवस के उपलक्ष्य में एनएच एमएमआई (NHMMI) हॉस्पिटल व एमिटी इंटरनेशनल स्कूल के तत्वावधान में NH Walkathon 2019  का सफल आयोजन किया गया. रायपुर शहर व प्रदेश के अनेकों स्थान से प्रतिभागियों ने कार्यक्रम में शिरकत की.कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रायपुर नगर निगम महापौर प्रमोद दुबे थे.

बता दें की NH Walkathon के आयोजन का ये आठवां वर्ष था. विगत आठ वर्षों से ये कार्यक्रम एनएच एमएमआई (NHMMI) द्वारा लोगो को स्वास्थ्य के प्रति जागरूक बनाने के लिए किया जा रहा है.

कर्यक्रम के सम्बन्ध में आयोजक मंडल के प्रतिनिधि रवि भगत ने कहा की पहले दुसरे साल जब आयोजन की शुरुवात की गई तो कुल 50-100 लोग ही इसमें शामिल होते थे. परन्तु इस वर्ष प्रत्यक्ष एवं अप्रत्यक्ष रूप से 10 हज़ार लोग इस आयोजन का हिस्सा बने है. लोगो में स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता बढ़ी है. एवं एनएच एमएमआई (NHMMI) का मुख्य उद्देश्य लोगो को स्वस्थ रखना ही है. इस तरह के आयोजन भविष्य में भी आयोजित किये जायेंगे जिसका सीधा लाभ छत्तीसगढ़ के लोगो को प्राप्त हो.


मैराथन दौड़ में बसना के रहने वाले सतीश नाग विजेता घोषित किये गए. उन्हें टीवीएस कंपनी की और से इनाम के तौर पर बाइक दि गई.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023