BOLLYWOOD | शिल्पा शेट्टी ही नहीं बल्कि यह अभिनेत्रियां भी पति के कारण झेल चुकी हैं परेशानियां, एक ने तो तलाक ही दे दिया

नई दिल्ली: पति राज कुंद्रा के काले कारनामों के कारण शिल्पा शेट्टी की भी बदनामी हो रही है। राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने हिरासत में ले लिया है क्योंकि उनपर पोर्नोग्राफिक वीडियो बनाने का आरोप लगा है। इस बारे में लोग तरह-तरह की बातें भी कर रहे हैं कि शिल्पा को शायद पहले से इस विषय में पता है, शिल्पा शेट्टी ने सिर्फ रूपया देखकर राज कुंद्रा से शादी की है आदि।

शिल्पा शेट्टी इस मामले के बाद सुपर डांसर की शूटिंग के लिए भी नहीं गई थीं और ये समय उनके लिए बहुत मुश्किल साबित हो रहा होगा लेकिन बॉलीवुड में यह कोई पहला मौका नहीं है जब किसी अभिनेत्री को अपने पति के कारण इस तरह से शर्मिंदगी झेलना पड़ रही है। इससे पहले भी दिव्या कुमार खोसला, निशा रावल, सुजैन खान आदि अभिनेत्रियां ऐसी जिल्लत से गुजर चुकी हैं। कुछ दिनों पहले ही निशा रावल का मामला चर्चा का विषय बना हुआ था। 

निशा रावल
पिछले दिनों निशा रावल लोगों की चर्चा का विषय बनी हुई थीं और उसके पीछे कारण थे उनके पति करण मेहरा। उन्होंने अपने पति के खिलाफ घरेलू उत्पीड़न की शिकायत दर्ज की थी जिससे कि उनके पति ने साफ इनकार कर दिया था। 

दिव्या कुमार खोसला
दिव्या कुमार खोसला को तब शर्मिंदा होना पड़ा जब उनके पति और टी-सीरिज के मालिक भूषण कुमार पर एक मॉडल ने बलात्कार का आरोप लगा डाला। हालांकि भूषण कुमार ने इन आरोपों को गलत बताया और उनके चरित्र पर दाग लगाने का जामा पहना दिया। 

सुजैन खान
सुजैन खान को भी ऋतिक रोशन के कारण एक समय काफी कुछ कहा गया। ऋतिक का नाम शादी के कई सालों बाद बार्बरा मोदी और कंगना रणौत के साथ जुड़ा था। इन सब मामलों के बाद ऋतिक और सुजैन अलग हो गए और अभिनेत्री अब अपने अलग घर में रहती हैं। 

ये भी पढ़ें :-   Controversy | आलिया भट्ट के नए विज्ञापन पर विवाद, यूजर्स ने लगाई मेकर्स की क्लास, क्या आपने देखा है ये विज्ञापन?

जरीना वहाब
जरीना वहाब आदित्य पंचोली के पत्नी हैं और आदित्य के बारे में ये कथन प्रसिद्ध है कि वे जितना फिल्मों में नजर नहीं आए हैं, उससे अधिक उनका विवादों से ताल्लुकात रहा है। उनपर दो बार दुष्कर्म का आरोप लगा है। इस वजह से उनकी पत्नी को भी उनके साथ ही बहुत कुछ बातें कही गई है।  

  • Mats Advt