DURG | अब ट्रैफिक उल्लंघन करने वालों की खैर नहीं, इस नंबर पर भेंजे वीडियो, तुरंत होगी कार्रवाई

दुर्ग: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में अब स्टंट करने वाले बाइकर्स और ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाने वालों की खैर नहीं. दुर्ग पुलिस ने अब एक ऐसी तरकीब निकाली है कि पुलिस के ना होते हुए भी स्टंट करने वाले और ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई की जाएगी. इसकी शुरुआत दुर्ग पुलिस ने कर दी है.

इस नंबर पर स्टंट बाजों का वीडियो भेजें, पुलिस करेगी कार्रवाई

दरअसल दुर्ग पुलिस ने एक व्हाट्सएप नंबर 94791-92029 जारी करते हुए कहा है कि अगर कहीं भी बाइक पर कोई स्टंट बाजी करता है तो उसका वीडियो बनाकर इस नंबर पर व्हाट्सएप करें. साथ ही अगर कोई भी ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करता है और लापरवाही पूर्वक वाहन चलाता है तो उसका वीडियो बनाकर और कुछ डिटेल्स लिखकर इस नंबर पर व्हाट्सएप करें. पुलिस उन लोगों पर सख्त कार्रवाई करेगी.

दुर्ग एसपी डॉ अभिषेक पल्लव ने लोगों से अपील की है कि जो भी बाइकर्स स्टंट करता दिखे तो उसकी वीडियो बनाकर पुलिस को भेजें. एसपी की अपील की असर भी हो रहा है. सोमवार को यातायात पुलिस ने ऐसे दो लोगों पर कार्रवाई की है. एक बाइकर्स सड़क पर स्टंट कर रहा था तो दूसरा बस चलाते समय मोबाइल पर मस्त दिख रहा था. इन दोनों पर यातायात पुलिस ने जुर्माना लगाया है.

पुलिस बाइक पर स्टंट करते कपल पर कर चुकी है कार्रवाई

आपको बता दें एक दिन पहले शहर में बाइक पर रोमांस करने वाले प्रेमी जोड़े का वीडियो वायरल हुआ था. सोशल मीडिया में वायरल वीडियो पुलिस ने भी देखा. शहर में इस प्रकार की हरकत पर पुलिस भी काफी आक्राशित थी और वीडियो वायरल होने के 24 घंटे के भीतर आरोपी स्टंटबाज बाइक सवार प्रेमी जोड़े को पकड़ लिया. इनके साथ एक और जोड़ा भी पकड़ा गया. रविवार रात को ग्लोब चौक पर इनकी जमकर क्लास भी ली गई. इस दौरान एसपी डॉ अभिषेक पल्लव ने लोगों से अपील की थी कि ऐसे बाइकर्स की वीडियो बनाकर पुलिस को भेजें. एसपी पल्लव ने अपना नंबर भी जारी किया था.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023