निजी अस्पताल की नर्स ने एनेस्थीसिया का इंजेक्शन लगाकर किया सुसाइड, हॉस्टल में मिली डेड बॉडी

भोपाल: राजधानी भोपाल में एनेस्थीसिया का इंजेक्शन लगाकर सुसाइड करने का एक और हैरान करने वाला मामला सामने आया है। महिला हास्टल में रहने वाली निजी अस्पताल की नर्स ने एनेस्थीसिया का इंजेक्शन सुसाइड करक लिया। नर्स ने किन कारणों के चलते यह खौफनाक कदम उठाया अभी पता नहीं चल पाया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद किया है।

हबीबगंज थाना क्षेत्र का मामला है। जानकारी के अनुसार नर्मदापुरम निवासी विशाखा कहार अरेरा कॉलोनी के नर्मदा अस्पताल में नर्स थी। बीती रात ड्यूटी खत्म करने के बाद हॉस्टल पहुंची थी। इस बीच जब उसकी रूम में साथ रहने वाली नर्स पहुंची तो उसने विशाखा को बेसुध हालत में देखा। उसे जगाने की कोशिश की। इसके बाद इसकी सूचना पहले अस्पताल के स्टाफ को दी और बाद में पुलिस को पूरा घटनाक्रम बताया।

वहीं बेसुध हालत में अस्पताल ले जाया गया। जहां उसे मृत घोषित कर दिया। इधर जांच में पुलिस को नर्स के कमरे से एक इंजेक्शन मिला है। कमरे में ही सिरिंज भी मिल गई है। इसके बाद यह आशंका जताई जा रही है कि नर्स विशाखा कहार ने एनेस्थीसिया का इंजेक्शन लगाकर मौत को गले लगा लिया। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम किया है। वहीं नर्स के मौत के कारणों का पता लगाने के लिए उनके साथ रहने वाले एक दूसरी नर्स से पूछताछ किया जा रहा है।

अज्ञात कारणों के चलते पहले भी डॉक्टर ने सुसाइड किया था।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023