RAIPUR | महाराष्ट्र की सियासी उथल-पुथल पर सीएम भूपेश ने कहा- बीजेपी में जाकर सभी फेयर एंड लवली हो जाते हैं, यहां भी फोन टैप कराया जा रहा है

रायपुरः छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दिल्ली दौरे से लौट आए हैं। रायपुर एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कई विषयों पर बातचीत की। सीएम ने बताया अग्निपथ योजना के विरोध में 27 जून को राज्य की 90 विधानसभा क्षेत्रों में विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। इसके अलावा महाराष्ट्र की सियासी उथल-पुथल के बीच सीएम भूपेश बघेल ने बयान दिया है।

छत्तीसगढ़ में भी कराया जा रहा फोन टैपिंग
दरअसल बुधवार को मुख्य्मंत्री भूपेश बघेल दिल्ली से लौटे हैं। उन्होंने रायपुर एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि बीजेपी वाले महाराष्ट्र में तोड़फोड़ की राजनीति कर रहे हैं। इसलिए महाराष्ट्र की ऐसी स्थिति बनी हुई है। सीएम ने महाराष्ट्र के मामले को छत्तीसगढ़ से भी जोड़ा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी छत्तीसगढ़ में भी इस तरीके के मामले में लगी हुई है। फोन टैपिंग कराया जा रहा है। आगे उन्होंने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए कहा, पेगासस जैसे मामले में बीजेपी अध्यक्ष विष्णु देव साय सवाल पूछ रहे हैं। विष्णु जी इतने सज्जन आदमी हैं कि उनसे तो सवाल लिखते बना नहीं होगा।

दल बदल पर मुख्य्मंत्री भूपेश बघेल का बयान
वहीं सीएम बघेल ने पेगासस मामले में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री के कार्यकाल में भी लगातार लोगों के फोन टेप होते थे। उस समय सभी विधायक अधिकारी डर के साए में जीते थे। बीजेपी के लोगों की यही पुरानी फितरत है। बीजेपी छल बल दल का उपयोग कर विधायकों को डरा रही है। बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल पर सीएम बघेल ने कहा कि हार्दिक पटेल बीजेपी में क्यों गए? समझ गए हैं ना वहां जाकर सब फेयर ऐंड लवली हो जाते हैं।

ये भी पढ़ें :-   RAIPUR | कोरोना के बढ़ते मामलों ने बढ़ाई सरकार की चिंता, मुख्य सचिव ने स्वास्थ्य विभाग को बूस्टर डोज बढ़ाने के दिए निर्देश

27 जून को अग्निपथ का विरोध
केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना का छत्तीसगढ़ कांग्रेस विधानसभा स्तर पर विरोध करेगी। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि 27 को प्रदेश की हर विधानसभा में अग्निपथ योजना के विरोध में कांग्रेस सत्याग्रह करेगी। केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना का विरोध यूपी, बिहार, बंगाल से लेकर अन्य प्रदेशों में होने के बाद अब छत्तीसगढ़ में भी किया जाएगा।