JASHPUR | शादी का झांसा देकर किशोरी से किया रेप फिर मुखरा, दूसरी जगह शादी तय होने पर अश्लील वीडियो वायरल करने की दी धमकी

जशपुर: युवक ने पहले किशोरी से दोस्ती की फिर उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया। शादी का झूठा वादा कर उससे जिस्मानी ताल्लुकात भी बना लिए। जब किशोरी ने शादी की बात की तो साफ मुकर गया। इस दौरान प्यार में धोखा खाई युवती की शादी कहीं और तय हो गयी तो उसे अश्लील वीडियो और फोटो दिखाकर ब्लैकमेल करने लगा। युवती की शिकायत के बाद कुनकुरी थाने में मामला दर्ज हुआ और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

मिली जानकारी के अनुसार युवती ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि घटमुंडा में रहने वाले तौसीफ आलम से उसकी सोशल मीडिया के जरिए दोस्ती हुई। दोनों के बीच प्रेम संबंध भी पनपा। उसके बाद तौसीफ ने शादी का झांसा देकर किशोरी के साथ संबंध बनाए और दौरान उसकी अश्लील फोटो और वीडियो भी बना ली। जब युवती ने शादी के लिए जोर डाला तो साफ मुकर गया। युवती की शादी कहीं और तय हो गयी।

तौसीफ को जब यह बात पता चली तो वह युवती को ब्लैकमे करने लगा और फिर संबंध बनाने के लिए कहने लगा। युवती ने इंकार किया तो वीडियो मैंसेजर और व्हाॅटस अप पर युवती के अश्लील वीडियो उसके भाई को भेज दिए। वह वीडियो को सोशल मीडिया मंे डालने की धमकी देने लगा। पीड़िता की शिकायत के बाद आरोपी को पकड़कर जेल भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें :-   BALODABAZAR | नौकरी लगाने के नाम पर 200 लोगों को बनाया शिकार, 20 करोड़ से ज्यादा की ठगी, 11 महीनों से फरार आरोपी गिरफ्तार