RAIPUR | सोमानी अपहरणकांड का मास्टरमाइंड पप्पू चैधरी मुंबई से गिरफ्तार, रायपुर टीम रिमांड पर लेने गुजरात होगी रवाना, ऐसा था पूरा घटनाक्रम

रायपुर: 2020 में कारोबारी प्रवीण सोमानी का अपहरण करने वाले मास्टरमाइंड पप्पू चैधरी को गुजरात पुलिस ने मुंबई में गिरफ्तार कर लिया है। अब राजधानी पुलिस उसे अपनी रिमांड में रखने के लिए जल्द ही गुजरात जाने वाली है। बताया जा रहा है कि पप्पू ने गुजरात के वापी में रहने वाले एक कारोबारी का अपहरण कर 30 करोड़ रूपये की फिरौती की डिमांड की थी।

प्रवीण सोमानी के केस में पुलिस ने अनिल चैधरी, मुन्ना नाहक, कालिया, प्रदीप उर्फ बाबू, डॉ. आफताब अहमद सहित आधा दर्जन से अधिक आरोपियों को सलाखों के पीछे धकेल चुकी है। पर मुख्य आरोपी पप्पू चैधरी फरार चल रहा था। इस बार उसने जब वापी के कारोबारी का अपहरण किया तो गुजरात पुलिस ने घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया। अब प्रवीण सोमानी के केस के लिए राजधानी पुलिस उसे अपनी रिमांड में लेना चाहती है और इसके वह गुजरात जाएगी।

आपको बता दें कि पप्पू बिहार के बड़े डाॅन चंदन सोनार के लिए कसम कारता है। प्रवीण का अपहरण करने के लिए उसने 10 अन्य लोगों का साथ लिया था जिसमें 6 आरोपी यूपी-बिहार और 4 आरोपी गुजरात के थे। प्रवीण सोमानी अपहरण मामले में पुलिस 6 आरोपी को गिरफ्तार कर चुकी है और पप्पू के बाद 2 अन्य आरोपी की भी पतासाजी की जाएगी।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023