BAIKUNTHPUR | संसदीय सचिव अंबिका सिंहदेव ने पति के आग्रह को ठुकराया, कहा- पति का पोस्ट पूर्व मंत्री द्वारा दिए गए पीड़ा का रिएक्शन है

वैकुंठपुर: संसदीय सचिव अंबिका सिंहदेव ने पति के राजनीति छोड़ने के आग्रह को ठुकरा दिया है। उन्होंने आज मीडिया से बातचीत में दो टूक कहा कि वह इस्तीफा नहीं देने जा रही। वे राजनीति में बने रहेंगी…जनता ने जो भरोसा व्यक्त की है, उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने की कोशिश करूंगी। 

पति के राजनीति छोड़ने की फेसबुक पोस्ट के बाद संसदीय सचिव अम्बिका सिंहदेव का आज बयान आया। उन्होंने कहा, मैं राजनीति से इस्तीफा नहीं दे रही हूं। बैकुंठपुर विधानसभा की जनता ने मुझे जो जिम्मेदारी दी है, मैं उसका पूरा निर्वहन करूंगी। मेरे पति का पोस्ट पूर्व मंत्री द्वारा किये गए पीड़ा का ही रिएक्शन है।

राजनीति का भी एक स्तर है। लेकिन मैं ऐसी राजनीति की विरोधी हूं। मैं और मेरा परिवार ऐसे शब्दों से पीड़ित है। मुझे और मेरे परिवार को ऐसे शब्दों से बहुत कष्ट हुआ है। जो लोग मुझे कलकत्ता भेजने और मुझे यहां से उखाड़ फेंकने की बात कह रहे है उन्हें मैं कहूंगी मुझे क्या कोई किसी को भी कही नही फेंक सकता है। बता दें, पूर्व मंत्री भैयालाल राजवाड़े ने उनके खिलाफ आपत्तिजनक बयान दिया था। बाद में बयान से मुकरते हुए उन्होंने कहा कि वीडियो एडिट कर मेरे बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023