PLASTIC FREE FILM | बॉलीवुड की पहली प्लास्टिक फ्री फिल्म जिसमें नहीं होगा प्लास्टिक का इस्तेमाल; जानिए यहाँ

मुंबई:

अभिनेता वरुण धवन की आने वाली फिल्म ‘कूली नं 1’ बॉलीवुड की ऐसी पहली फिल्म बनेगी जिसमें प्लास्टिक का इस्तेमाल नहीं किया जाएगा. फिल्म की प्रोड्यूसर दीपशिखा देशमुख ने रविवार को ट्विटर पर यह जानकारी दी.

उन्होंने कहा कि ‘कूली नं.1’ में प्लास्टिक का इस्तेमाल नहीं करना एक छोटी सी कोशिश है और हमें उम्मीद है कि यह प्लास्टिक से होने वाले प्रदूषण को मात देने के लिए कई अन्य को प्रेरित करेगा. उन्होंने इसे संभव बनाने के लिए ‘कूली नं.1’ टीम का आभार व्यक्त किया.

वरुण ने इस फैसले के लिए निर्माता का आभार जताया और अपने सहयोगियों से भी ऐसा ही करने का अनुरोध किया. उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘कूली नं.1 का सेट प्लास्टिक मुक्त बनने के लिए हनी भगनानी और जैकी भगनानी का धन्यवाद.’’

गौरतलब है कि स्वतंत्रता दिवस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार इस्तेमाल होने वाले प्लास्टिक का इस्तेमाल नहीं करने को कहा था. इस फिल्म के निर्देशक डेविड धवन हैं और यह अगले साल एक मई को रिलीज होगी.

आपको बता दें कि इस फिल्म में अभिनेत्री सारा अली खान पहली बार वरुण धवन के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई देने वाली हैं. इस दिनों सारा और वरुण फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. वरुण और सारा की आए दिन सामने आने वाली तस्वीरों और वीडियोज के सभी को परदे पर इन दोनों की कैमिस्ट्री देखने का काफी बेसब्री से इंतजार है.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023