PM MODI ने आमिर खान के ट्वीट पर दिया ये जवाब: यहाँ पढ़िए खबर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान सामाजिक मुद्दों पर खुलकर अपने विचार सामने रखते हैं. हाल ही में आमिर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मुहिम सिंगल यूज प्लास्टिक को लेकर एक ट्वीट किया था. आमिर ने इस ट्वीट के जरिए पीएम मोदी के सिंगल यूज प्लास्टिक के इस्तेमाल को खत्म करने के प्रयासों की सराहना की थी.

आमिर ने पीएम मोदी के मूवमेंट को सपोर्ट करते हुए लिखा था, “माननीय पीएम नरेंद्र मोदी के ‘सिंगल यूज प्लास्टिक’ के इस्तेमाल को खत्म करने के प्रयासों का हम सभी को समर्थन करना चाहिए. यह हम सबकी जिम्मेदारी है कि हम ‘सिंगल यूज प्लास्टिक’ के इस्तेमाल को पूरी तरह बंद कर दें.”

https://twitter.com/aamir_khan/status/1165866056654585857?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%

अब पीएम मोदी ने आमिर खान के ट्वीट को रीट्वीट कर उन्हें धन्यवाद किया है. आमिर के ट्वीट को पीएम मोदी ने रीट्वीट किया है और उनकी इस मुहिम का सपोर्ट करने के लिए आमिर का धन्यवाद किया है.

पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा, “सिंगल यूज प्लास्टिक के इस्तेमाल को खत्म करने के मूवमेंट को सपोर्ट करने के लिए आमिर का शुक्रिया. आपके प्रोत्साहित करने वाले शब्द दूसरे लोगों को इंस्पायर करके इस मूवमेंट को मजबूत बनाएंगे.”

आमिर की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगे. लाल सिंह चड्ढा को अतुल कुलकर्णी ने लिखा है. इस फिल्म को आमिर का प्रोडक्शन हाउस और वायकॉम 18 प्रोड्यूस करेंगे. 2020 के क्रिसमस पर रिलीज होगी. खबर ये भी है फिल्म गली बॉय के एक्टर विवेक गर्ग भी लाल सिंह चड्ढा का हिस्सा होंगे.

आमिर खान और करीना कपूर खान इस फिल्म में साथ काम कर रहे हैं. इससे पहले दोनों ने फिल्म 3 इडियट्स और तलाश में काम किया था.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023