Entertainment | पोर्न स्टार मिया खलीफा ने कराया बोल्ड फोटोशूट, ग्लैमरस अदाओं को देख दीवाने हुए लोग

नई दिल्ली: पूर्व एडल्ट स्टार मिया खलीफा इंटरनेट पर अपनी ग्लैमरस अदाओं से धमाल मचा रही हैं। मिया खलीफा ने इंस्टा पर अपने न्यूड फोटोशूट की तस्वीर और वीडियो को शेयर किया है। जिसमें निया ने अपनी बॉडी की खूबसूरत ज्वैलरी से कवर किया है।

मिया खलीफा की ये स्टनिंग फोटो वायरल हो रही है। मिया की इन फोटोज को सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। मिया की तारीफ में लोग ब्यूटी, बैंग बैंग, ब्यूटी एंड ब्लिंग, स्टनिंग जैसे कमेंट्स लिख रहे हैं।

मिया खलीफा ने इस फोटोशूट का वीडियो भी शेयर किया है। ज्वैलरी सेट पहने पोज देती मिया खलीफा स्टनिंग दिखीं। मिया ने अपने लुक को कॉम्पलिटमेंट करते हुए हाथों में रिंग्स और ब्रेसलेट पहने हैं। ओपन हेयर और सटल मेकअप में मिया खूबसूरत लग रही हैं।

मिया खलीफा अपनी इन्हीं ग्लैमरस अदाओं की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। वे फिटनेस फ्रीक भी हैं। इसलिए अपनी टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए मिया खलीफा कई फोटोज शेयर करती हैं। मिया की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उनके 24.3 मिलीयन फॉलोअर्स हैं।

मिया खलीफा पोर्न स्टार रही हैं। इस इंडस्ट्री में मिया को पॉपुलैरिटी दी। बाद में मिया ने पोर्न इंडस्ट्री को छोड़ दिया था। खबरें थीं कि आईएसआई से धमकी मिलने के बाद मिया ने ये प्रोफेशन छोड़ा।

मिया का स्टाइल और फैशन सेंस चर्चा में बना रहता है। मिया खलीफा अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। पिछले दिनों मिया का टिकटॉक अकाउंट पाकिस्तान में बैन कर दिया गया था, जिसका मिया ने कड़ा विरोध किया था।

पाकिस्तान सरकार को जवाब देते हुए मिया खलीफा ने ट्वीट कर लिखा था- मैं अब से अपने सारे टिकटॉक ट्विटर पर दोबारा पोस्ट कर रही हूं। ये मेरे उन पाकिस्तानी फैन्स के लिए है जो फासीवाद को मिटाना चाहते हैं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023