PRESS MEET | 39 साल बाद बीजेपी मुक्त हुआ बस्तर- हम जनता के विश्वास पर खरे उतरेंगे- मोहन मरकाम

रमन सिंह ने दंतेवाड़ा का बदला चित्रकोट में लेने कहा था, जनता ने बता दिया बदलापुर की राजनीति नहीं चलेगी- मोहन मरकाम

रायपुर:
पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम ने दंतेवाड़ा और चित्रकोट उपचुनाव जीत को ऐतिहासिक बताते हुए इसका श्रेय भूपेश सरकार के कामकाज, कार्यकर्ताओं और विधायकों की मेहनत को दिया है. इस दौरान मरकाम ने भाजपा और पूर्व सीएम रमन सिंह को भी जमकर आड़े हाथ लिया. उन्होंने कहा – भूपेश बघेल सरकार की नीतियों की वजह से दो उपचुनाव जीतने में सफल रहे हैं. यह हमारी ऐतिहासिक जीत है. मोहन मरकाम राजीव भवन में आयोजित एक प्रेसवार्ता को संबोधित कर रहे थे. प्रेसवार्ता में सीएम भूपेश बघेल, प्रेमसाय सिंह, कवासी लखमा, छाया वर्मा, किरणमयी नायक भी मौजूद थीं.
मरकाम ने आरोप लगाया कि भाजपा ने 15 सालों तक सत्ता का दुरुपयोग करती रही और वो हम पर धनबल का आरोप लगा रहे हैं. कार्यकर्ताओ ने ग्राउंड में जाकर काम किया नेताओ और विधायको ने मेहनत की इसी की बदौलत हम चुनाव जीते हैं. डॉ रमन सिंह ने दंतेवाड़ा का बदला चित्रकोट में लेने की बात कही थी लेकिन चित्रकोट की जनता ने उन्हें बता दिया बदलापुर की राजनीति नहीं चलेगी.  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को बधाई, जब से मुख्यमंत्री बने हैं तब से योजनाओं का फायदा सीधा लोगों को हो रहा है.

पीसीसी अध्यक्ष ने कहा जनता को योजनाओं का अब सीधा लाभ मिल रहा है. इसी का परिणाम है कि 10 महीने की सरकार पर जनता ने मुहर लगाई है. भाजपा के नेताओं को बस्तर की जनता ने बेरोजगार बना दिया. 39 साल बाद जनता ने बीजेपी मुक्त बस्तर बनाया है. जनता के विश्वास पर हम खरा उतरेंगे.